logo-image
लोकसभा चुनाव

BJP के लोग दिल्लीवालों से कह रहे हैं कि हमें पैसे दो, नहीं तो तुम्हारा घर और दुकान तुड़वा देंगे: आतिशी

आम आदमी पार्टी ने भाजपा की अवैध वसूली के खिलाफ आज (24 अप्रैल) दिल्ली के सभी 272 वार्डों में पदयात्रा की. 'आप' का कहना है कि आम आदमी पार्टी और दिल्लीवाले मिलकर भाजपा की गुंडई और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे

Updated on: 24 Apr 2022, 08:39 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी ने भाजपा की अवैध वसूली के खिलाफ आज (24 अप्रैल) दिल्ली के सभी 272 वार्डों में पदयात्रा की. 'आप' का कहना है कि आम आदमी पार्टी और दिल्लीवाले मिलकर भाजपा की गुंडई और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ेंगे. 'आप' विधायक आतिशी ने कहा कि हम दिल्ली के लोगों को यह बताना चाहते हैं कि अगर आपको कोई परेशान करे तो आम आदमी पार्टी के विधायक और आम आदमी पार्टी का नेतृत्व आपके साथ है. आपको डरने की जरूरत नहीं है. आम आदमी पार्टी का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली में दंगे का माहौल बनाया हुआ है। दिल्लीवालों को धमका रहे हैं कि हमें पैसे दो, नहीं तो तुम्हारे घर पर बुल्डोजर चलवा देंगे. इस प्रकार वह गरीबों को प्रताड़ित कर रहे हैं। 18 मई को भाजपा पार्षदों का कार्यकाल खत्म हो रहा है जिसके चलते यह लोग उगाही के पैसों से अपनी जेबें भरना चाहते हैं.

इसी के खिलाफ आज आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के सभी वार्डों में पदयात्रा कर लोगों को जागरूक करने का काम किया. उनसे जनसंवाद किया गया. इस दौरान लोगों में भाजपा शासित एमसीडी को लेकर अत्यधिक रोष देखने को मिला. उनका कहना है कि भाजपा उन्हें लगातार धमकियां दे रही है कि पैसे दो नहीं तो घर तुड़वा देंगे. भाजपा की गुंडागर्दी से लोग परेशान हैं। जिसको देखते हुए हमने लोगों को संगठित किया और भाजपा की उगाही के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए पूरी तैयार हैं.

आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं कालकाजी से विधायक आतिशी ने कहा कि पिछले कई दिनों से भारतीय जनता पार्टी अपनी बुल्डोजर राजनीति से दिल्ली के लोगों को धमका रही है. वह दिल्ली के लोगों से कह रहे हैं कि हमें पैसे दो नहीं तो हम तुम्हारे घर तोड़ डालेंगे. दुकानदारों से कह रहे हैं कि हमें पैसे तो नहीं तो हम तुम्हारी दुकान तोड़ देंगे. तो आज आम आदमी पार्टी भारतीय जनता पार्टी की इस बुल्डोजर और उगाही की राजनीति और गुंडागर्दी की राजनीति के खिलाफ दिल्ली भर के अलग-अलग वार्ड में पदयात्रा निकाल रही है.

हम दिल्ली के लोगों को भी यह बताना चाहते हैं कि अगर आपको कोई परेशान करे तो आम आदमी पार्टी के विधायक और आम आदमी पार्टी का नेतृत्व आपके साथ है. हमें भाजपा की गुंडागर्दी भाजपा की उगाही से डरना नहीं है.