News Nation Logo
Banner

दिल्ली में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, हाथ के साथ आईं अलका लांबा

आम आदमी पार्टी की नेता (Aam Aadmi Party) और पूर्व विधायत अलका लांबा (Alka Lamba) ने शनिवार को कांग्रेस (Congress) का दामन थाम लिया है.

By : Deepak Pandey | Updated on: 12 Oct 2019, 04:07:59 PM
अलका लांबा

अलका लांबा (Photo Credit: (फाइल फोटो))

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी की नेता (Aam Aadmi Party) और पूर्व विधायत अलका लांबा (Alka Lamba) ने शनिवार को कांग्रेस (Congress) का दामन थाम लिया है. दिल्ली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी चाको ने उन्हें सदस्यता ग्रहण कराई है. बता दें कि दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष राम निवास गोयल ने गुरुवार को आप की पूर्व नेता अलका लांबा को दल-बदल के आधार पर अयोग्य घोषित कर दिया था. 

यह भी पढ़ेंःकश्मीर: श्रीनगर में आतंकवादियों ने किया ग्रेनेड हमला, 5 लोग घायल

बता दें कि अलका लांबा ने अपना राजनीतिक सफर कांग्रेस से शुरू किया था. आप में शामिल होने से पहले उन्होंने करीब 20 साल कांग्रेस के छात्र संगठन से लेकर पार्टी में विभिन्न भूमिकाओं का निर्वाह किया था. एक बार फिर से उन्होंने आप (AAP) को छोड़कर घर वापसी की हैं. इससे पहले लांबा ने शुक्रवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि वह कांग्रेस में शामिल होंगी.

यह भी पढ़ेंःकिसान कर्जमाफी को लेकर मध्य प्रदेश में सियासत, सीएम कमलनाथ ने कही ये बड़ी बात

इससे पहले गत मंगलवार को अलका लांबा की गांधी से मुलाकात हो चुकी थी. इसके बाद से ही उनके कांग्रेस में शामिल होने के कयास लगाए जाने लगे थे. उन्होंने शुक्रवार को सुबह आप से इस्तीफा देने की घोषणा करते हुये ट्वीट कर कहा था कि आप को अलविदा कहने और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने का समय आ गया है. मेरे लिए पिछले छह साल का सफर बड़े सबक सिखाने वाला रहा. सभी का शुक्रिया.

First Published : 12 Oct 2019, 03:52:36 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो