logo-image

AAP ने अध्यादेश के खिलाफ खोला मोर्चा, जानें 11 जून की महारैली को लेकर क्या है तैयारी?

केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ आम आदमी पार्टी दिल्ली के रामलीला मैदान में 11 जून को महारैली करने वाली है. आप ने महारैली को लेकर सारी तैयारी कर ली है.

Updated on: 09 Jun 2023, 05:40 PM

highlights

  • 11 जून को दिल्ली के रामलीला मैदान आप की महारैली
  • इस रैली में एक लाख से ज्यादा दिल्लीवासी होंगे शामिल
  • -अध्यादेश के खिलाफ लोगों के बीच जाएंगे अरविंद केजरीवाल 

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी (AAP) ने केंद्र के अध्यादेश के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. आप (AAP) 11 जून को दिल्ली के रामलीला मैदान में महारैली करेगी. इस महारैली में एक लाख से ज्यादा दिल्लीवाली शामिल होंगे. अध्यादेश के खिलाफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) लोगों के बीच अपनी बात रखेंगे. आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने महारैली को लेकर सारी तैयारी कर ली है. आम आदमी पार्टी को अब तक इस अध्यादेश के खिलाफ 10 विपक्षी पार्टियों का समर्थन भी मिल चुका है.

सुप्रीम कोर्ट के आदेश को रद्द करते हुए केंद्र सरकार दिल्ली सरकार के विरुद्ध जो अध्यादेश लेकर आई है, उसके खिलाफ आम आदमी पार्टी ने कमर कस ली है. अध्यादेश के आने के बाद से ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब कई विपक्षी दलों के नेताओं से मिल भी चुके हैं. अध्यादेश के खिलाफ आम आदमी पार्टी 11 जून को 'महारैली' आयोजित करने वाली है. 

इस महारैली को लेकर आम आदमी पार्टी में जोरशोर से तैयारी चल रही है. इसे लेकर आम आदमी पार्टी का कहना है कि इस रैली में एक लाख से ज्यादा लोग एकत्रित होंगे और इस अध्यादेश के खिलाफ आवाज उठाएंगे.