logo-image

‘आप’ नेता राघव चडढा के बिगड़े बोल, सीएम खट्टर को बताया जनरल डायर

आम आदमी पार्टी के विधायक और नव-नियुक्त पंजाब सह-प्रभारी राघव चडढा ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर विवादित बयान दिया है. राघव चडढा ने CM मनोहर लाल खट्टर को जनरल डायर कहा है.

Updated on: 04 Jan 2021, 12:41 PM

दिल्ली :

आम आदमी पार्टी के विधायक और नव-नियुक्त पंजाब सह-प्रभारी राघव चडढा ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर विवादित बयान दिया है. राघव चडढा ने CM मनोहर लाल खट्टर को जनरल डायर कहा है. राघव चडढा ने कहा कि मनोहर लाल खट्टर जनरल डायर की तरह किसानों पर फायर करने और आंसू गैस (Tear gas) छोड़ रहे हैं.

पंजाब सह-प्रभारी राघव चडढा ने CM मनोहर लाल खट्टर पर विवादित टिप्पणी करते हुए पूछा की क्या आन्दोलन कर रहे किसान देश के दुश्मन हैं? उन्होंने कहा की ये किसान चीन और पाकिस्तान के आर्मी नही है जो सरकार इनलोगों के साथ इस तरह की रवैया अपना रही है. राघव चडढा ने कहा की मनोहर लाल खट्टर सरकार की रवैया किसानों के प्रति बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है.

बता दें कि राघव चडढा को आम आदमी पार्टी के तरफ से पंजाब सह-प्रभारी बनाया गया है. राघव चडढा दो दिन के पंजाब दौरे पर थे जहां शनिवार  को उन्होंने किसान आन्दोलन में शहीद स्वर्गीय माखन खान और स्वर्गीय गुरबचन सिंह के घर का दौरा किया और उनके परिवारों से मुलाकात करके उन्हें आर्थिक सहायता भी प्रदान की.