logo-image

Delhi: आतिशी ने LG से पूछा- क्यों राजधानी में असुरक्षित हैं महिलाएं?

Delhi : आईपी यूनिवर्सिटी ईस्ट कैंपस के उद्घाटन को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने एलजी को हमला बोला है. उन्होंने एलजी से पूछा कि कैंपस बनाने में उनका क्या योगदान है.

Updated on: 08 Jun 2023, 09:52 PM

नई दिल्ली:

Delhi : आईपी यूनिवर्सिटी ईस्ट कैंपस के उद्घाटन को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली के एलजी को आड़े हाथों लिया है. AAP ने कहा कि एलजी विनय कुमार सक्सेना ने खुद ही खुद को निमंत्रण दे दिया और कॉलेज कैंपस का उद्घाटन करने चले आए. उद्घाटन के दौरान LG के साथ आए गुंडों ने हंगामा किया. इसे लेकर दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी (Atishi) ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एलजी पर निशाना साधा है.  

यह भी पढ़ें : Sehore Borewell Accident : बोरवेल में फंसी 3 साल की सृष्टि की 40 घंटे पहले ही गई थी मौत

आम आदमी पार्टी की नेता और दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने एलजी से पूछा कि दिल्ली की चुनी हुई सरकार ने स्टेट यूनिवर्सिटी बनवाई थी तो आप क्यों उसका उद्घाटन करने के लिए पहुंच गए? उन्हें अरविंद केजरीवाल के काम का क्रेडिट अपनी फोटो लगवा कर लेना पड़ रहा है. उन्होंने LG पर आरोप लगता हुए कहा कि उनके पास दिल्ली पुलिस की जिम्मेदारी है, लेकिन उस पर वो एक मिनट भी ध्यान नहीं देते हैं. 

यह भी पढ़ें : ट्रेन की असली स्टीयरिंग किसके पास? लोको पायलट या स्टेशन मास्टर

आतिशी ने कहा कि दिल्ली में महिलाएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं, महिलाओं का रेप हो रहा है, उनके साथ बर्बरता हो रही है, लेकिन LG केजरीवाल के काम का क्रेडिट लेने में व्यस्त हैं. आम आदमी पार्टी ने एलजी को चुनौती दी है कि वो ये बताएं कि आखिर ईस्ट दिल्ली के इस कैंपस को बनाने में उनका क्या योगदान है.