logo-image

घर में मिला पति, पत्नी का शव, मौत की वजह जानकर रूह कांप जाएगी

छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक पति पत्नी की शादी सन 2002 में हुई थी.

Updated on: 22 Dec 2019, 08:04 AM

highlights

  • द्वारका में एक मकान में महिला-पुरुष (Husband- wife) के शव (Dead body) मिलने से हड़कंप मच गया. 
  • इस सिलसिले में पुलिस (Delhi Police) ने मामला दर्ज (registered case) कर तफ्तीश शुरू कर दी है.
  • छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि सुदेश और स्नेहा की शादी सन् 2002 में हुई थी.

नई दिल्ली:

द्वारका (Dwaraka) इलाके में शनिवार को दोपहर के वक्त एक मकान में महिला-पुरुष (Husband- wife) के शव (Dead body) मिलने से हड़कंप मच गया. शव पति-पत्नी के बताए जा रहे हैं. इस सिलसिले में पुलिस (Delhi Police) ने मामला दर्ज (registered case) कर तफ्तीश शुरू कर दी है. जिला पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को एक मीडिया एजेंसी को बताया, "पति-पत्नी के नाम सुदेश और स्नेहा (46) हैं. दोनों के शव द्वारका के ढिचाऊं कलां इलाके में एक कमरे में मिले. पता चला है कि सुदेश पर करीब 13 लाख रुपये का कर्ज था. इसी के चलते वह तनाव में रहता था. उसका लंबे समय से इलाज भी चल रहा था."

छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि सुदेश और स्नेहा की शादी सन् 2002 में हुई थी. दोनों के शव मिलने से पहले की रात पति-पत्नी के बीच झगड़ा भी हुआ था. गुस्से में सुदेश ने पहले पत्नी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी, उसके बाद शायद फांसी लगाकर खुद को भी खत्म कर लिया.

यह भी पढ़ें: पीएम नरेंद्र मोदी की अपने मंत्रियों को नसीहत- काम की ऱफ्तार बढ़ाइए, डिलीवरी करनी ही पड़ेगी

घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. दंपति के दो बच्चे हैं. एक बेटी और एक बेटा. बेटा 12वीं कक्षा में पढ़ता है, जबकि बेटी 8वीं कक्षा की छात्रा है.

इसके पहले दिल्ली के रोहिणी इलाके के सेक्टर 11 में एक कार में मशहूर डॉक्टर और उनके अस्पताल की डायरेक्टर की डेडबॉडी मिलने से हड़कंप मच गया था. मृतक डॉक्टर की पहचान ओमप्रकाश कुकरेजा के नाम से हुई थी.