logo-image

दिल्ली के गांधी नगर में मकान गिरा, दो लोग जख्मी, राहत बचाव कार्य जारी

दिल्ली में एक बार फिर से मकान गिरने की खबर आ रही है. उत्तम नगर के बाद गांधी नगर से एक मकान गिरने की खबर सामने आई है. मकान गिरने से दो लोग जख्मी हो गए हैं.

Updated on: 05 Jan 2020, 05:58 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में एक बार फिर से मकान गिरने की खबर आ रही है. उत्तम नगर के बाद गांधी नगर से एक मकान गिरने की खबर सामने आई है. मकान गिरने से दो लोग जख्मी हो गए हैं. वहीं मौके पर फायर टेंडर की चार गाड़ियां पहुंच चुकी है. राहत और बचाव कार्य जारी है. वहीं सभी घायलों को अस्पताल में  भर्ती कराया गया है. 

बताया जा रहा है कि रविवार को अचानक मकान की छत गिर गई. छत गिरने से कुछ लोग इसकी चपेट में आ गए. सूचना मिलने के  बाद फायर टेंडर की गाड़ियां वहां पहुंची और राहत बचाव काम शुरू किया. मकान गिरने से दो लोगों के जख्मी होने की खबर सामने आई है. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

इसे भी पढ़ें:अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान, CAA के खिलाफ प्रदर्शनों में मारे गए लोगों के परिजनों को देंगे 5-5 लाख रुपए

बता दें कि शनिवार को दिल्ली के जनकपुरी स्थित उत्तम नगर में एक इमारत की छत गिर गई. जिसके मलबे में कई लोग फंस गए. वहीं इस हादसे में एक की मौत हो गई. मौके पर 3 फायर टेंडर ने राहत बचाव कार्य शुरू करते हुए मलबे में दबे सभी लोगों को निकाला. इसके बाद इलाज के लिए दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया गया.