logo-image

दिल्ली में बीच रास्ते पर गाड़ी में अचानक लगी आग, झुलसा ड्राइवर

दिल्ली में बीच रास्ते पर ही गाड़ी में आग लग गई. आग लगने से ड्राइवर भी झुलस गया. रविवार को राजाराम रेड लाइट एरिया के पास बस रैपिड ट्रांजिट (बीआरटी) लेन पर गाड़ी में आग लग गई.

Updated on: 21 Sep 2020, 06:15 AM

नई दिल्ली:

दिल्ली में बीच रास्ते पर ही गाड़ी में आग लग गई. आग लगने से ड्राइवर भी झुलस गया. रविवार को राजाराम रेड लाइट एरिया के पास बस रैपिड ट्रांजिट (बीआरटी) लेन पर गाड़ी में आग लग गई. कार ड्राइवर को कुछ समझ आता, तबतक वह आग से झुलस गया था. आग कैसी लगी? इसके कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. किसी भी तरह की कोई हताहत की खबर नहीं है. अच्छी बात ये है कि उस वक्त कोई सवारी गाड़ी में नहीं बैठी थी. 

पेन फैक्ट्री में लगी आग

वहीं इससे पहले नोएडा में बॉल पेन बनाने वाली एक कंपनी में सोमवार तड़के भीषण आग लग गई थी. आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही देर में इसने पूरी कंपनी को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में गार्ड की झुलसने के कारण मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई. अभी आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा. जानकारी के मुताबिक सेक्टर-63 के एच-90 स्थित बॉल पेन बनाने वाली कंपनी एच एम ट्विस्ट कंटेनर प्राइवेट लिमिटेड में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने पूरी कंपनी को अपनी चपेट में ले लिया. आग लगने से कंपनी के एक गार्ड संदीप कुमार पुत्र राकेश कुमार की झुलसने के कारण मौत हो गई.

इटैडा गांव के एक मार्केट में भीषण आग लग गई

गौरतलब है कि गुरुवार को ही ग्रेटर नोएडा वेस्ट के इटैडा गांव के एक मार्केट में भीषण आग लग गई. विकराल होती आग ने धीरे-धीरे करीब 12 दुकानों के साथ एक गोदाम को भी चपेट में ले लिया. दमकल की 12 गाड़ियों ने करीब 3 घंटे की मशक्‍कत में आग पर काबू पाया. शॉर्ट सर्किट की वजह से दुकानों में आग लगी. घटना के बाद आसपास के क्षेत्र में भी हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि इस अग्निकांड में करोड़ों रुपये मूल्‍य का सामान जलकर खाक हो गया. आग की भीषण लपटों को देखकर लोग सड़क पर खड़े होकर घटना का वीडियो बनाने लगे. भीषण आग की वजह से धुएं का गुबार भी आसमान में ऊपर उठ रहा है. बढ़ती आग की वजह से दमकल कर्मियों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.