logo-image

एक कार समाज युवक को मारीं ताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर ही मौत

पूर्वी दिल्ली के मधु विहार में एक कार समाज शख्स को ताबड़तोड़ गोलियां मारी गईं. मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान दक्षिणपुरी के योगेश के रूप में हुई है.

Updated on: 13 Sep 2020, 04:14 PM

नई दिल्ली:

पूर्वी दिल्ली के मधु विहार में एक कार समाज शख्स को ताबड़तोड़ गोलियां मारी गईं. मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान दक्षिणपुरी के योगेश के रूप में हुई है. वहीं दूसरी तरफ एक जमीन से जुड़े विवाद के कारण खानदान के एक लोगों ने एक परिवार में मां, बेटा, बेटी की हत्या कर दी जबकि पिता, दो बच्चे और उनकी दादी गंभीर रूप से घायल हैं. पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर ने शुक्रवार को बताया कि जिले के तुमगांव थाना क्षेत्र के जोबा गांव में आरोपी-पिता पुत्र ने हमला कर जागृति गायकवाड़ (40), उनकी बेटी टीना कुमारी (16) और बेटा मनीष कुमार (13) की हत्या कर दी.

जमीन विवाद में खूनी संघर्ष

हमले में जागृति के पति ओष कुमार, बेटा ओमन, बेटी गीतांजलि और सास अनार बाई गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. उन्होंने ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि ओष कुमार का उसके चचेरे भाई परसराम के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि परसराम और उसका बेटा ब्रिजसेन आज धारदार हथियार फरसा और मिर्च पाउडर लेकर ओष कुमार के घर पहुंचे. दोनों ने वहां पहुंचते ही परिवार के सदस्यों पर मिर्च पाउडर छिड़क दिया और उन पर हथियार से हमला कर दिया.