News Nation Logo

...और देखते ही देखते सड़क में समा गई पूरी कार, जानिए कैसे बाहर आया ड्राइवर?

दिल्ली के द्वारका इलाके में बारिश की वजह से एक सड़क धंस गई. सड़क धंसने की वजह से वहां खड़ी एक कार लोगों के सामने ही गड्डे में समा गई

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 19 Jul 2021, 10:12:52 PM
car

car (Photo Credit: ANI)

highlights

  • राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सोमवार का दिन भी काफी आफतभरा रहा
  • तेज बारिश की वजह से भरा पानी, कई जगहों पर धंस गई सड़क 
  • द्वारका इलाके में बारिश की वजह से सड़क में समा गई समूची कार

नई दिल्ली:

मानूसन ( Monsoon 2021 ) इस समय पूरे पीक पर है. महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में झमाझम हो रही बारिश ( Heavy Rain )  ने मुश्किलें बढ़ा दी हैं वहीं, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ( Rain In delhi ) सोमवार का दिन भी काफी आफतभरा रहा. तेज बारिश ने बरसात की तैयारियों को लेकर किए गए नगर निगम व दिल्ली सरकार (Delhi Government) के सारे दावों की पोल खोल दी. कई इलाकों में वॉटर लॉगिंग  की समस्या की वजह से लोगों के सामने संकट खड़ा हो गया. वहीं, द्वारका इलाके में बारिश की वजह से एक सड़क धंस गई. सड़क धंसने की वजह से वहां खड़ी एक कार लोगों के सामने ही गड्डे में समा गई. लोगों ने तुरंत की इसकी पुलिस कंट्रोल रूम और अन्य अधिकारियों को दी. यह हादसा दिल्ली के द्वारका सेक्टर 18 का बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें :दिल्ली एनसीआर दिल्ली में बारिश से आफत, पानी में सेल्फी लेने उतरे युवक की डूबकर मौत

घनी बारिश के बीच यहां खड़ी एक सफेद रंग की आई टेन कार देखते ही देखते ही सड़क पर बने गड् ढे में समा गई. जानकारी के अनुसार कार दिल्ली पुलिस में कार्यरत अश्विनी कुमार की थी. हादसे के समय अश्विनी अपने  एक दोस्त से मिलने जा रहे थे. वहीं, सड़क में समाई कार को देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. होश उड़ाने वाली बात यह थी कि जब यह हादसा हुआ, अश्विनी कुमार उस समय कार में ही थे. हालांकि बाद में क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया और अश्विनी भी सुरक्षित बाहर आ गए. आपको बता दें पिछले दिनों ऐसा ही हादसा उस समय हुआ था, जब मुंबई घाटकोपर की एक सोसाइटी में खड़ी कार जमीन में समा गई थी. मुंबई ( Mumbai )  में खड़ी एक कार का वीडियो सोशल मीडिया (Video Viral on Social Media ) पर जबर्दस्त तरीके से वायरल हो रहा था. वीडियो में पार्किंग में खड़ी एक कार दिखाई दी, जो देखते ही देखते ही जमीन में धंस गई थी.

यह भी पढ़ें : अफगानिस्तान से अमेरिकी सैनिकों की वापसी को मुस्लिम देशों की बड़ी जीत बताया

घटना मुंबई के घाटकोपर (Mumbai's Ghatkopar) इलाके की एक प्राइवेट सोसाइटी की बताई गई थी. जानकारी में बताया गया कि सोसायटी परिसर स्थित एक कुएं का आधा भाग सीमेंटेड प्लास्टर से कवर कर दिया गया था, जिसके बाद सोसायटी के लोग यहां अपनी गाडिय़ां पार्क करने लगे. लेकिन तेज बारिश के बीच यहां खड़ी एक कार इस कुए में डूबने लगी और पूरी तरह से जलमग्र हो गई. हालांकि घटना में किसी की मौत या कोई घायल नहीं हुआ.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 Jul 2021, 10:03:17 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.