News Nation Logo

लॉकडाउन में शख्स तोड़ रहा था बार-बार नियम, बेटा पहुंचा पुलिस स्टेशन और कर दिया ये काम

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 03 Apr 2020, 03:11:14 PM
lockdown

लॉकडाउन तोड़ने पर बेटे ने पिता के खिलाफ थाने में की शिकायत (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

नई दिल्ली:  

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Coronavirus)लोगों को अपना शिकार बना रही है. भारत में भी लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ रहे हैं. कोविद-19 (COVID19) को परास्त करने के लिए 21 दिन का लॉकडाउन किया गया है. लोगों को घर रहने की अपील की जा रही है ताकि कोरोना का चेन तोड़ा जा सके. लेकिन अभी भी कुछ लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं. दिल्ली के वसंत कुंज से एक कहानी सामने आई है जिसे जानकर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दरअसल, वसंत कुंज में रहने वाले 30 साल के युवक ने थाने में जाकर अपने पिता के खिलाफ रिपोर्ट लिखा दी. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर लॉकडाउन में उसके पिता ने ऐसा क्या किया होगा कि बेटे को थाने जाना पड़ा. तो जवाब यह है कि युवके पिता लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें:SC ने प्रवासी मजदूरों के लिए होटल, रिजॉर्ट्स को शेल्टर होम बनाने वाली याचिका को खारीज की

दिल्ली पुलिस के मुताबिक वसंत कुंज में एक 30 साल के शख्स ने कोरोना वायरस लॉकडाउन के संदर्भ में शिकायत की है. शिकायत में कहा गया है कि उसके पिता लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए हर दिन घर से बाहर जाते हैं. जिसपर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है.

अब सोशल मीडिया पर यह कहानी तेजी से वायरल हो रही है. कोई इस बेटे को आधुनिक दौर का श्रवण कुमार कह रहा है तो कोई कलयुग का बेटा.

और पढ़ें:Corona Crisis: COVID-19 के बारे में गूगल भ्रामक जानकारियों से निपटने के लिए देगा 65 लाख डॉलर

बता दें कि देश में इस खतरनाक वायरस के अब तक कुल लगभग 2,301 मामले आ चुके हैं. वहीं 56 लोगों की जान कोरोना ले चुका है. वहीं 157 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं. मोदी सरकार और राज्य सरकारों की तरफ से लोगों को जागरूक करने के लिए कई कदम उठाए जा रहे हैं.

First Published : 03 Apr 2020, 03:08:46 PM

For all the Latest States News, Delhi & NCR News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.