logo-image

12 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, पूरे शरीर पर लगे हैं कांटे, गंभीर हालत में एम्स में भर्ती

दिल्ली के पश्चिम विहार में एक 12 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. पड़ोसियों और पुलिस ने 4 अगस्त की शाम बच्ची को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया तो उसके प्राइवेट पार्ट से लगातार ब्लीडिंग हो रही थी.

Updated on: 06 Aug 2020, 02:54 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के पश्चिम विहार में एक 12 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. पड़ोसियों और पुलिस ने 4 अगस्त की शाम बच्ची को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया तो उसके प्राइवेट पार्ट से लगातार ब्लीडिंग हो रही थी. पूरा शरीर खून से लथपथ था. उसके सिर और हिप्स में किसी धारदार हथियार से कई वार किए गए थे. डॉक्टरों की टीम ने उसे प्रारंभिक उपचार और टांके लगाने के बाद एम्स रेफर कर दिया. एम्स में बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस के आधिकारिक सूत्रों का कहना है की बच्ची के ऊपर घर में हमला किया गया, जिस समय वह अकेली थी. आशंका है कि उसके साथ ब्रूटल रेप और अटेम्प्ट मर्डर हुआ है. उसके नाजुक अंगों पर भी हथियार से हमला किया गया है.

जैसा कि डॉक्टरों ने मौखिक तौर पर बताया है. डीसीपी आउटर ए. कॉन ने बताया कि इस संबंध में पश्चिम विहार थाने में पॉक्सो एक्ट और अटेम्प्ट टु मर्डर का मुकदमा दर्ज है. आरोपी के बारे में फिलहाल सुराग नहीं मिला है. कई पुलिस टीम आरोपी का पता लगाने की कोशिश में जुटी है. दूसरी और दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल पीड़ित के परिवार से एम्स में जाकर मिलीं. उन्होंने इसे वह शियाना रेप का मामला बताते हुए पुलिस को नोटिस जारी करके केस के सारे तथ्य और इन्वेस्टिगेशन के बारे में बताने को कहा है. जिस समय बच्ची को आरोपी दरिंदे ने टारगेट किया वह घर में अकेली थी. उसके माता पिता मजदूरी करते हैं, जो काम पर गए हुए थे. बड़ी बहन भी उस समय घर में नहीं थी. पुलिस का मानना है कि आरोपी पहले से घर के बाहर रेकी कर रहा होगा, बच्ची को अकेला पाकर घर में घुस गया.