logo-image

रायपुर में Ludo बना खूनी खेल, युवक ने दोस्त की मार-मारकर की हत्या

अब मनोरंजन के लिए बनाए गए खेल लोगों की जान लेने लगी है. छत्तीसगढ़ की राजधानी लखनऊ से ऐसा ही एक सनसनी फैला देने वाला मामला सामने आया है. यहां लूडो का खेल उस समय खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया जब दो दोस्त चंद पैसों के लिए आपस में भिड़ गए.

Updated on: 02 Sep 2020, 03:03 PM

रायपुर:

अब मनोरंजन के लिए बनाए गए खेल लोगों की जान लेने लगी है. छत्तीसगढ़ की राजधानी लखनऊ से ऐसा ही एक सनसनी फैला देने वाला मामला सामने आया है. यहां लूडो का खेल उस समय खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया जब दो दोस्त चंद पैसों के लिए आपस में भिड़ गए. ये लड़ाई इतनी बढ़ गई कि एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.  इस जानलेवा हमले में घायल युवक की मौत हो गई.  बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पैसों को लेकर विवाद हुआ था. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

और पढ़ें: दोस्त के साथ प्रेमी गया था प्रेमिका से मिलने, नदी किनारे मिली लाशें

इस घटना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर लखन पटले ने बताया कि लूडो खेलने के दौरान दोनों के बीच पेसौं के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद आरोपी खिलेश्वर साहू ने कामदेव धीवर पर चाकू से जानलेवा हमला कर उसकी हत्या कर दी. फिलहाल, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वहीं पूरा मामला विधानसभा थाना क्षेत्र का है. यहां के नरदहा गांव में रहने वाले कामदेव धीवर और खिलेश्वर साहू दोनों का घर आस-पास ही है. दोनों मंगलवार को घर के बाहर लूडो खेल रहे थे. इसी दौरान खिलेश्वर साहू ने कामदेव धीवर से अपने उधार के रुपए वापस मांगे. इस पर कामदेव ने उसे दो-तीन दिनों में रुपए लौटाने की बात कही, लेकिन खिलेश्वर साहू तुरंत रुपए चाह रहा था. कामदेव धीवर के रुपए नहीं देने पर वह गुस्से में आ गया. गुस्से में आकर दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई.

और पढ़ें: दिल्ली में तैनात रेलवे अधिकारी की पत्नी और बेटे की नाबालिग बेटी ने की हत्या, ये थी वजह

इसके बाद आरोपी खिलेश्वर साहू अपने घर के अंदर गया और वहां से चाकू लाकर कामदेव पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इसमें कामदेव दीवार गंभीर रूप से घायल हो गया. अस्पताल ले जाने पर उसकी मौत हो गई.