logo-image

छत्तीसगढ़ में CM बदलने पर बोले टीएस सिंहदेव- हाईकमान लेगा फैसला, लेकिन...

पंजाब के साथ अब छत्तीसगढ़ कांग्रेस (Chhattisgarh Congress) में भी खींचतान जारी है. हाईकमान से मुलाकात करने के बाद कांग्रेस के विधायक दिल्ली से लौट आए हैं.

Updated on: 01 Oct 2021, 07:39 PM

नई दिल्ली:

पंजाब के साथ अब छत्तीसगढ़ कांग्रेस (Chhattisgarh Congress) में भी खींचतान जारी है. हाईकमान से मुलाकात करने के बाद कांग्रेस के विधायक दिल्ली से लौट आए हैं. छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री बदलने की अलटकों पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (TS Singh Dev) ने शुक्रवार को बड़ा बयान दिया है. टीएम सिंह देव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पार्टी में खींचतान उतनी नहीं है, जितनी बताई जा रही है. उन्होंने कहा कि मौजूदा हालात के मुताबिक आलाकमान फैसला लेगा, लेकिन अभी तक कोई नई स्थिति सामने नहीं आई है.

यह भी पढ़ें : बीजेपी के साथ गठबंधन ने शिवसेना को महाराष्ट्र में आधार नहीं बनने दिया: संजय राउत

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में नेतृ्त्व परिवर्तन को लेकर अभी निर्णय नहीं हुआ है, ये माना जाना चाहिए, अभी किसी को जानकारी नहीं है कि हाईकमान ने क्या फैसला लिया है. टीएस सिंहदेव ने कांग्रेस एमएलए बृहस्पत सिंह के पार्टी लाइन से अलग जाकर दिए बयान को लेकर कहा कि जय-वीरू (भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव) एक ही जैसी बात करेंगे. मैं उनके लिए कुछ नहीं कह सकता हूं, उनका अपना विवेक है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : KKR vs PBKS Playing XI, पंजाब की टीम में 3 बड़े बदलाव 

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में पिछले कुछ महीने से ढाई-ढाई साल वाले फॉर्म्युले को लेकर तकरार चल रहा है. इसे लेकर सीएम भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के समर्थक बयानबाजी करते रहे हैं, लेकिन इसे लेकर नपेतुले अंदाज में भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव बात करते हैं. टीएस सिंह देव ने कहा कि ढाई साल के चार माह बीत गए हैं. इसे लेकर हाईकमान ही कोई ठोस फैसला लेगा.