logo-image

Anti-naxal operation: स्पेशल ऑपरेशन के दौरान बीजापुर में 3 नक्सली ढेर

Anti-naxal operation: छत्तीसगढ़ में चलाए गए स्पेशल एंटी-नक्सल ऑपरेशन में तीन नक्सली ढेर कर दिये गए हैं. बीजापुर के एसपी आंजनेय वार्षेय ने इस ऑपरेशन की जानकारी दी. जानकारी के मुताबिक, इस ऑपरेशन को सीआरपीएफ, डीआरजी और एसटीएफ के जवानों ने अंजाम दिया. इन जवानों ने स्पेशल ऑपरेशन में हिस्सा लेते हुए मिर्तुर पुलिस स्टेशन इलाके के जंगलों में दबिश...

Updated on: 26 Nov 2022, 11:52 AM

highlights

  • बीजापुर में नक्सलियों के साथ एनकाउंटर
  • स्पेशल ऑपरेशन में तीन नक्सली हुए ढेर
  • मिर्तुर पुलिस थाना इलाके में ऑपरेशन को दिया गया अंजाम

नई दिल्ली:

Anti-naxal operation: छत्तीसगढ़ में चलाए गए स्पेशल एंटी-नक्सल ऑपरेशन में तीन नक्सली ढेर कर दिये गए हैं. बीजापुर के एसपी आंजनेय वार्षेय ने इस ऑपरेशन की जानकारी दी. जानकारी के मुताबिक, इस ऑपरेशन को सीआरपीएफ ( CRPF ) , डीआरजी और एसटीएफ ( STF ) के जवानों ने अंजाम दिया. इन जवानों ने स्पेशल ऑपरेशन में हिस्सा लेते हुए मिर्तुर पुलिस स्टेशन इलाके (Mirtur Police Station limits in Bijapur) के जंगलों में दबिश दी थी. जिसके बाद नक्सलियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग कर दी.

नक्सलियों के खिलाफ बड़ी सफलता

बीजापुर के एसपी आंजनेय वार्षेय ( Bijapur SP Anjaneya Varshney ) ने बताया कि नक्सलियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं. ये ऑपरेशन बीजापुर के जंगल में चलाया गया, जो मिर्तुर पुलिस थाना इलाके में आता है. इस एनकाउंटर में तीनों नक्सलियों को ढेर कर दिया गया. इस विशेष अभियान में सीआरपीएफ, डीआरजी और एसटीएफ के जवानों (Encounter with CRPF, DRG and STF jawans) ने हिस्सा लिया. उन्होंने इसे नक्सलियों के खिलाफ अभियान में बड़ा पड़ाव करार दिया. उन्होंने कहा कि नक्सलियों की कमर जल्द ही तोड़ दी जाएगी.