News Nation Logo
Banner

घर में क्वारंटीन किए गए कोरोना संदिग्ध युवक ने की आत्महत्या

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में घर पर पृथक रह रहे कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज ने फांसी लगा ली है. धमतरी जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज यहां बताया कि जिले के सिहावा थाना क्षेत्र के अंतर्गत टांगापानी गांव में गणपत मरकाम (35 वर्ष) ने फांसी लगा ली है.

Bhasha | Updated on: 31 Mar 2020, 04:00:00 AM
Suicide

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: फाइल फोटो)

धमतरी:

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में घर पर पृथक रह रहे कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज ने फांसी लगा ली है. धमतरी जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज यहां बताया कि जिले के सिहावा थाना क्षेत्र के अंतर्गत टांगापानी गांव में गणपत मरकाम (35 वर्ष) ने फांसी लगा ली है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गणपत तमिलनाडु में नलकूप खनन कार्य करने वाले वाहन में काम करता था. वह 20 मार्च को तमिलनाडु से अपने गांव लौटा था, जिसके कारण उसे घर पर पृथक रहने के लिए कहा गया था.

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन : यूपी में ईंट-भट्ठा औद्यौगिक इकाइयों को चलाने की सशर्त छूट

उन्होंने बताया कि गणपत दूसरे राज्य से लौटा था इसलिए स्वास्थ्य विभाग ने 22 मार्च को उसके स्वास्थ्य की जांच की थी तथा उसे घर में रहने की सलाह दी गई थी. साथ ही स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 29 मार्च तक उसकी नियमित जांच की थी. चिकित्सकों के अनुसार उसमें सर्दी, खांसी, बुखार के कोई लक्षण नहीं मिले थे.

यह भी पढ़ें- अगर काबा और मदीना बंद हो सकता है तो भारत की मस्जिदें क्यों नहीं, जावेद अख्तर ने कही ये बात

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आज पुलिस को गणपत के आत्महत्या की सूचना मिली तब गांव के लिए पुलिस दल रवाना किया गया. गणपत के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि गणपत की पत्नी की मौत हो चुकी है तथा बेटा भी उसके साथ नहीं रहता है. इसे लेकर वह परेशान रहता था. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है तथा जांच के बाद ही इस संबंध में सही जानकारी मिल सकेगी.

First Published : 31 Mar 2020, 04:00:00 AM

For all the Latest States News, Chhattisgarh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×