logo-image

राजोत्सव के बहाने सोनिया का छत्तीसगढ़ दौरा, कार्यकर्ताओं में उत्साह

इंडियन नेशनल कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के दौरे पर आने वाली हैं. इसे लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है.

Updated on: 30 Oct 2019, 11:48 AM

रायपुर:

इंडियन नेशनल कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के दौरे पर आने वाली हैं. इसे लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं बीजेपी का इस दौरे को लेकर कहना है कि राजनीतिक तौर पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ने वाला. सालों बाद कांग्रेस की सरकार को राजोत्सव मनाने का मौका लगा है. राजोत्सक के शुभारंभ के मौके पर कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद सोनिया गांधी को मुख्य अतिथि बनाया गया है. इसी के बहाने सोनिया गांधी न केवल छत्तीसगढ़ कांग्रेस की नब्ज टटोलेंगी बल्कि आगामी दिनों में बेहतर कार्ययोजना की टिप्स भी देंगी.

यह भी पढ़ें- भाईदूज पर पत्नी ने की मायके जाने की जिद, पति ने उड़ेल दिया एसिड 

सोनिया गांधी के छत्तीसगढ़ आने से कांग्रेस को उम्मीद है कि निकाय चुनाव में उसे बंपर जीत मिलेगी. प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता आरपी सिंह का कहना है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के आने से कार्यकर्ताओं को उत्साह बढ़ेगा. इसी का लाभ आगामी नगरीय निकाय चुनाव में होगा. भूपेश बघेल की सरकार से प्रदेश की जनता खुश है. इसका सीधा लाभ निकाय चुनाव में पार्टी को मिलेगा.

बीजेपी को फर्क नहीं

कांग्रेस पार्टी जहां सोनिया गांधी के आने से फूली नहीं समा रही है तो वहीं बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने का कहना है कि सूबे की सियासत पर सोनिया गांधी के दौरे से कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. लोकसभा चुनाव की ही तरह बीजेपी कांग्रेस को हराएगी.