News Nation Logo
Breaking
Banner

विधायक की सुरक्षा में तैनात जवान ने मारी खुद को गोली, मौत

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में विधायक देवती कर्मा की सुरक्षा में तैनात जवान ने अपनी सर्विस रायफल से कथित रूप से खुद को गोली मार ली.

Bhasha | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 04 Jan 2020, 01:49:20 PM
प्रतीकात्मक फोटो।

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit: फाइल फोटो)

दंतेवाड़ा:  

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में विधायक देवती कर्मा की सुरक्षा में तैनात जवान ने अपनी सर्विस रायफल से कथित रूप से खुद को गोली मार ली. जवान के कथित रूप से आत्महत्या करने के कारणों के बारे में जानकारी नहीं मिली है. दंतेवाड़ा जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को यहां बताया कि दंतेवाड़ा विधानसभा क्षेत्र से विधायक देवती कर्मा की सुरक्षा में तैनात छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के जवान आशोराम कश्यप (37) ने अपनी सर्विस रायफल एके 47 से कथित रूप से खुद को गोली मार ली है.

यह भी पढ़ें- खंभे पर चढ़ा नशेड़ी, पुलिस ने शराब का लालच देकर नीचे उतारा, देखें VIDEO

उन्होंने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि बीती रात आशोराम देर तक किसी से फोन पर बात कर रहा था. इसके बाद रात लगभग एक बजे उसने अपनी एके-47 रायफल से अपने सीने में गोली चला दी. इस घटना में आशोराम की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गोली चलने की आवाज सुनकर अन्य जवान वहां पहुंचे तब उन्होंने इसकी जानकारी अपने अधिकारियों को दी.

यह भी पढ़ें- भारत के खिलाफ ट्विटर पर झूठ फैला रहे थे इमरान खान, UP पुलिस ने कर दी बड़ी वाली बेइज्जती

बाद में आशोराम के शव को अस्पताल पहुंचाया गया. उन्होंने बताया कि आशोराम वर्ष 2003 में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल में भर्ती हुआ था. वह बस्तर जिले का निवासी था. आशोराम पिछले पांच वर्ष से विधायक देवती कर्मा की सुरक्षा में तैनात था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि जवान के कथित रूप से खुदकुशी करने के कारणों के बारे में पता लगाया जा रहा है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

First Published : 04 Jan 2020, 01:49:20 PM

For all the Latest States News, Chhattisgarh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.