logo-image

बुखार से तप रहा छात्र छुट्टी मांगने पहुंचा तो टीचर ने बेरहमी से कर दी पिटाई

छुट्टी की बात सुनते ही शिक्षक आग बबूला हो गए और बच्चे की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी.

Updated on: 26 Jul 2019, 08:58 AM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के जशपुर में छात्रों की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है. यहां पढ़ने वाले एक छात्र को सुबह से बुखार था और तबियत खराब होने के कारण छात्र अपने शिक्षक सोना राजा से छुट्टी मांगने गया था. छुट्टी की बात सुनते ही शिक्षक आग बबूला हो गए और बच्चे की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी. शिक्षक की मार से आहत छात्र अपने क्लास के बेंच में लेटा रहा. मामला जशपुर के केराडीह के शासकीय छात्रावास का है.

यह भी पढ़ें- अपने जाल में फंसा लोगों को ब्लैकमेल करता था गिरोह, अब चढ़ा पुलिस के हत्थे

इसका खुलासा तब हुआ जब इसी शिक्षक के द्वारा आज स्कूल के दर्जनों छात्रों को स्कूल गेट से ही बाहर कर दिया गया. छात्र जब वापस अपने घर पहुंचे और घरवालों को स्कूल से वापस लौटा देने की बात बताई. इसके बाद गुस्साए अभिभावक हंगामा करने सीधे स्कूल पहुंच गए. अभिभावक जब स्कूल पहुंचे तो उन्हें वहां के छात्रों ने इस छात्र के साथ हुई पिटाई का किस्सा बताया.

यह भी पढ़ें- नक्सलियों के गढ़ में ग्रामीणों ने जलाई शिक्षा की ज्योति, खोला स्कूल

जब अभिभावक पीड़ित छात्र के क्लास रूम में पहुंचे तो छात्र इन्हें देखते ही फूट-फूटकर रोने लगा और पूरी बात बताई, अभिभावकों ने बच्चे को छूकर देखा तो उसका शरीर बुखार से तप रहा था. बाद में बच्चे को केराडीह शासकीय अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल कलेक्टर ने इस मामले में संस्था के प्रधान पाठक और पिटाई करने वाले शिक्षक को सस्पेंड कर दिया है.

यह वीडियो देखें-