News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Road Accident: दंतेवाड़ा में पलटी बस, 15 घायल यात्रियों को पहुंचाया गया अस्पताल

इस हादसे में सवार सभी 15 यात्री बुरी तरह घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए पास के जिला अस्पताल में ले जाया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 08 Jan 2020, 12:38:24 PM
दंतेवाड़ा में पलटी बस

दंतेवाड़ा में पलटी बस (Photo Credit: प्रतीकात्मक तस्वीर)

highlights

  • छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले में पिछले 24 घंटों में दो बड़े सड़क हादसे हुए हैं. 
  • बताया जा रहा है कि यात्रियों से भरी बस (Bus) अनियंत्रित होकर पलट गई है. 
  • सूत्रों के मुताबिक इस हादसे में सवार सभी 15 यात्री बुरी तरह घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए पास के जिला अस्पताल में ले जाया गया है.

दंतेवाड़ा:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के दंतेवाड़ा (Dantewada) जिले में पिछले 24 घंटों में दो बड़े सड़क हादसे हुए हैं. बताया जा रहा है कि यात्रियों से भरी बस (Bus) अनियंत्रित होकर पलट गई है. सूत्रों के मुताबिक इस हादसे में सवार सभी 15 यात्री बुरी तरह घायल हो गए हैं जिन्हें इलाज के लिए पास के जिला अस्पताल में ले जाया गया है. जानकारी के मुताबिक ये हादसा बालोद नयापार के पास हुआ है. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया है. कुछ यात्रियों की हालत नाजुक बताई जा रही है. हादसे की जानकारी मिलते ही दंतेवाड़ा पुलिस (Police) मौके पर पहुंची. जवानों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया. हालांकि अभी तक इस एक्सिडेंट की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

घटना होने के बाद वहां के रहने वाले लोगों ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद दंतेवाड़ा पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई. पुलिस जवानों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. बताया जा रहा है कि घायलों में कुछ यात्रियों की हालत नाजुक बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि बस का ड्राइवर भी वारदात के बाद से फरार है. इसकी तलाश की जा रही है. फिलहाल पुलिस आस-पास के ग्रामीण और घायलों से पूछताछ कर रही है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: All Is Well! ईरानी हमले के बाद डोनाल्‍ड ट्रंप ने किया ट्वीट, बोले- क्‍या करना है बाद में बताऊंगा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार सुबह यात्रियों से भरी बस कटेकल्याण से दंतेवाड़ा की ओर जा रही थी. इसी दौरान बालोद नयापारा के पास एक पुलिया में जैसे ही बस पहुंची और स्पीड पर नियंत्रण नहीं रख पाई और सड़क से उतरकर पलट गई. कहा जा रहा है कि हादसे के दौरान बस में 15 यात्री सवार थे. हादसे में सभी यात्रियों को चोटें आई हैं.

यह भी पढ़ें: अमेरिका और ईरान के बीच अघोषित युद्ध शुरू, जानें किसके पास कितनी ताकत

बता दें कि मंगलवार को भी दंतेवाड़ा में एक भीषण सड़क हादसा हुआ था. इस एक्सीडेंट में 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी. तेज रफ्तार कार के पेड़ से टकरा जाने से ये हादसा हुआ था. वहीं हादसे में कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिनकी हालत नाजुक है. बारसूर - गीदम रोड पर राम मंदिर के आगे ये हादसा हुआ था.

First Published : 08 Jan 2020, 12:38:24 PM

For all the Latest States News, Chhattisgarh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो