logo-image

रायपुर: नगर निगम की बैठक में सभापति के सामने बीजेपी पार्षद ने फैलाया कीचड़, देखें Video

छत्तीसगढ़ के रायपुर में नगर निगम की बैठक में जमकर हंगामा हुआ. नगर निगम की बैठक में नाराज बीजेपी पार्षद ने सभापति के सामने कीचड़ लाकर फैला दी और जमकर बवाल काटा.

Updated on: 02 Jul 2019, 06:01 PM

highlights

  • रायपुर नगर निगम की बैठक में हंगामा
  • शहर में सफाई नहीं होने को लेकर बीजेपी पार्षद ने किया हंगामा
  • बीजेपी पार्षद मनोज प्रजापति ने फैलाया कचड़ा

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के रायपुर में नगर निगम की बैठक में जमकर हंगामा हुआ. नगर निगम की बैठक में नाराज बीजेपी पार्षद मनोज प्रजापति ने सभापति के सामने कीचड़ लाकर फैला दी और जमकर बवाल काटा. बताया जा रहा है कि शहर में सफाई नहीं होने की वजह से बीजेपी पार्षद नाराज चल रहे थे. बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह निगम की सामान्य बैठक शुरू होते ही बीजेपी पार्षदों ने गंदगी को लेकर हंगामा शुरू कर दिया. इस बीच बीजेपी पार्षद मनोज प्रजापति पॉलीथीन से भरा हुआ कीचड़ लेकर पहुंचे और सभापति के सामने जाकर लाल कारपेट पर कचरा फैला दिया. वहां मौजूद पार्षद इसे देखकर चौक गए. हालांकि बाद में कांग्रेस पार्षदों ने फैले कीचड़ को उठाया. सभा में भारी हंगामे को देखकर सभा स्थगित कर दी गई.

इसे भी पढ़ें:राहुल गांधी को मनाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता ने फांसी लगाने की कोशिश की, जानें उसका नाम

इसके बाद सभा जब दोबारा शुरू हुई तो भैंसथान के मुद्दे को लेकर हंगामा होने लगा. प्रस्तावित मल्टीलेवल पार्किंग का बीजेपी पार्षद विरोध कर रहे हैं. हंगामे को देखते हुए सत्ता पक्ष सदन से वॉकआउट कर गए.