News Nation Logo
Banner

बिलासपुर में मानवता हुई शर्मसार, गर्भवती गाय को ट्रैक्टर से कुचला, मौके पर मौत

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक ट्रक ड्राइवर ने सड़क पर बैठी गर्भवती गाय को ट्रैक्टर से कुचल दिया. गाय की मौके पर ही मौत हो गई. ये पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 07 Jun 2021, 10:53:19 AM
गर्भवती गाय को ट्रक से कुचला

गर्भवती गाय को ट्रक से कुचला (Photo Credit: सांकेतिक चित्र)

बिलासपुर:

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक ट्रक ड्राइवर ने सड़क पर बैठी गर्भवती गाय को ट्रैक्टर से कुचल दिया. गाय की मौके पर ही मौत हो गई. ये पूरी घटना वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. मामला सामने आने के पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. पूरी घटना सरकंडा थाना क्षेत्र का है. जहां सीपत रोड में मोपका के पास सड़क में बैठी गर्भवती गाय पर बीती रात एक ट्रेक्टर चालक ने जानबूझकर गाड़ी चढ़ा दिया. जिससे गाय की मौके पर ही मौत हो गई. ट्र्रैक्टर चालक की ये घटना पास में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसके बाद ये मामला लोगों के सामने आया.

और पढ़ें: पाकिस्तान में दर्दनाक ट्रेन हादसा, 33 लोगों की मौत, 50 घायल

गाय के मालिक को जब सुबह उसके मौत की सूचना मिली, तब मौके पर जाकर उसने जानकारी ली, तब उसे ट्रैक्टर चालक द्वारा गाय पर गाड़ी चढ़ाने की जानकारी मिली. जिसकी सूचना प्रार्थी के द्वारा तत्काल सरकंडा थाने को दी गई.  प्रार्थी की रिपोर्ट पर तत्काल आरोपी ट्रेक्टर चालक के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध किया गया और मामले की गंभीरता को देखते हुए इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई. इस पर वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा तत्काल ट्रैक्टर चालक और ट्रैक्टर का पता कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया .

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर सीसीटीवी को खंगाला और आसपास लोगों से इस घटना के बारे में पता लगाया. उक्त ट्रैक्टर ड्राइवर सोनू यादव का पता लगाया और  तत्काल मालिक को  संपर्क कर घटना के बारे में पूछताछ किया. पूछताछ में पता चला कि उक्त ट्रैक्टर क्रमांक CG10 AW 8419 को  उसका ड्राइवर  ईश्वर ध्रुव चला रहा था, जो कि खमतराई काली मंदिर के पास रहता है. पता चलने पर पुलिस टीम तत्काल ड्राइवर के घर दबिश दिया.

पुलिस टीम द्वारा पूछताछ करने पर  आरोपी ट्रेक्टर ड्राइवर ईश्वर ध्रुव ने  अपना अपराध स्वीकार किया. उसने हत्या करने की नियत से गाय के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ाने की बात स्वीकार की. आरोपी ईश्वर ध्रुव के द्वारा  अपराध घटित करना स्वीकार करने से  आरोपी को विधिवत गिरफ्तार किया गया  तथा आरोपी के द्वारा घटना में  प्रयोग किए गए ट्रैक्टर  क्रमांक CG10 AW 8419 को विधिवत जब्त किया गया है.

First Published : 07 Jun 2021, 10:27:22 AM

For all the Latest States News, Chhattisgarh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.