logo-image

बीजेपी ने 15 सालों तक सिर्फ शराब और शबाब पर ध्यान दिया: मोहन मरकाम

हनी ट्रैप के खुलासे के बाद से मध्य प्रदेश की सियासत में गरमाई हुई है. लेकिन इसकी आंच अब छत्तीसगढ़ तक पहुंचने लगी है. खबर है कि हनी ट्रैप गैंग के निशाने पर राज्य के कई अधिकारी और नेता थे.

Updated on: 25 Sep 2019, 03:33 PM

रायपुर:

हनी ट्रैप के खुलासे के बाद से मध्य प्रदेश की सियासत में गरमाई हुई है. लेकिन इसकी आंच अब छत्तीसगढ़ तक पहुंचने लगी है. खबर है कि हनी ट्रैप गैंग के निशाने पर राज्य के कई अधिकारी और नेता थे. छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि बीजेपी ने सत्ता में रहते हुए भी सिर्फ 15 वर्षों तक शराब और शबाब पर ही ध्यान दिया. जिसके कारण अब राज्य की बदनामी हो रही है.

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद UP में होमगार्डों का भत्ता बढ़ा, अब हुआ इतना

मरकाम ने यह बात तब कही जब वह चित्रकोट उपचुनाव में उम्मीदवार के नाम को लेकर बुधवार को रायपुर से दिल्ली जा रहे थे. उनके साथ सीएम भूपेश भी मौजूद रहे. सीएम भूपेश ने कहा कि हनी ट्रैप मामले में अगर मध्य प्रदेश सरकार से कोई इनपुट मिलेगा तो उसकी जांच की जाएगी. मामले में जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- ट्रिपल तलाक की ही तरह हिंदू महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए आएगा कानून

पीसीसी चीफ के आरोपों पर बीजेपी ने पलटवार किया है. बीजेपी प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने ने कहा कि 60 वर्षों तक कांग्रेस पार्टी ने देश में शराब बांटी. शराब के नशे में जो भी अपराध हुए वह सब कांग्रेस की ही देन है. जहां तक रही हनी ट्रैप मामले की तो इसे राजनीति से नहीं जोड़ना चाहिए. इस मामले में जो भी दोषी हों उन पर कार्रवाई होनी चाहिए. भले ही वो बीजेपी के हों या कांग्रेस के या फिर को अधिकारी हो.

यह भी पढ़ें- रंगदारी मांगने की आरोपी छात्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा 

यह सब साबित होने पर उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के बस्तर के चित्रकोट विधानसभा सीट पर 21 अक्टूबर को मतदान होगा. इसके लिए कांग्रेस प्रत्याशी का नाम फाइनल करने के लिए मोहन मरकाम दिल्ली रवाना हुए हैं. मरकाम ने कहा कि पार्टी के पास 13 नाम हैं. दिल्ली में बैठक के दौरान इस पर चर्चा होगी और किसी एक का नाम तय होगा.