logo-image

छत्तीसगढ़ : नक्सल प्रभावित बीजापुर में पुलिसकर्मी की हत्या

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित जिले बीजापुर में रविवार को एक ग्रामीण बाजार में दो अज्ञात लोगों ने कुल्हाड़ी से काट कर एक पुलिसकर्मी की हत्या कर दी. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

Updated on: 24 Aug 2020, 12:49 PM

बीजापुर:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित जिले बीजापुर में रविवार को एक ग्रामीण बाजार में दो अज्ञात लोगों ने कुल्हाड़ी से काट कर एक पुलिसकर्मी की हत्या कर दी. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. पुलिस को वारदात में नक्सलियों के संलिप्त होने का संदेह है लेकिन पुलिस निजी दुश्मनी को लेकर हत्या किए जाने के नजरिए से भी मामले की जांच कर रही है.

और पढ़ें: छत्तीसगढ़: आदिवासी महिला के साथ बलात्कार, सीआरपीएफ के तीन कर्मी निलंबित

पुलिस एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, '' वारदात उस समय हुई जब सहायक कांस्टेबल सुरेश कोमरा कुतरु गांव के साप्ताहिक बाजार में सामान खरीदने गया था.'' उन्होंने कहा कि सादे कपड़े पहने दो हमलावरों ने कोमरा पर कुल्हाड़ी से कई वार किए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई और हमलावर मौके से फरार हो गए. कोमरा कुतरु पुलिस थाने में तैनात थे.

अधिकारी ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उन्होंने कहा कि हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया है. 

बता दें कि हाल ही में छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों और माओवादियों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद दो नाबालिगों समेत तीन नक्सलियों को हिरासत में ले लिया गया था. हिरासत में लिये गए दो नाबालिगों में 15 साल की एक लड़की भी शामिल थी.