News Nation Logo

छत्तीसगढ़: 5 नाबालिग बच्चियों से छेड़छाड़ के मामले में बुजुर्ग गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में पांच बच्चियों से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने एक बुजुर्ग को गिरफ्तार किया है. बालोद जिले के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र मीणा ने बताया कि जिले के अर्जुंदा थाना क्षेत्र में पांचबच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने

Bhasha | Updated on: 03 Aug 2020, 02:35:33 PM
women crime

Crime News (Photo Credit: (सांकेतिक चित्र))

बालोद:

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में पांच बच्चियों से छेड़छाड़ के आरोप में पुलिस ने एक बुजुर्ग को गिरफ्तार किया है. बालोद जिले के पुलिस अधीक्षक जितेंद्र मीणा ने बताया कि जिले के अर्जुंदा थाना क्षेत्र में पांचबच्चियों के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने रेखूराम सेन (65) को गिरफ्तार कर लिया है. मीणा ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली है कि 28 जुलाई से 30 जुलाई के मध्य रेखूराम सेन ने आठ वर्ष से 11 वर्ष की बच्चियों को घर में टेलीविजन देखने के लिए बुलाया और उनसे छेड़छाड़ की. बच्चियों के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने रेखूराम को गिरफ्तार कर लिया.

और पढ़ें: छत्तीसगढ़: आदिवासी महिला के साथ बलात्कार, सीआरपीएफ के तीन कर्मी निलंबित

पुलिस अधिकारी ने बताया कि रेखूराम सेन पर आरोप है कि उसने अपने घर के करीब खेल रही बच्चियों को तीनों दिन घर में बुलाया और टीवी देखने के लिए कहा. जब बच्चीएं टीवी देखने लगीं तब वह उन्हें एक के बाद एक कमरे में बुलाकर उनसे छेड़छाड़ करने लगा. मीणा ने बताया कि जब एक बच्ची घर में गुमसुम रहने लगी तब उनके परिजनों ने उनसे इस संबंध में पूछताछ की. बच्ची ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. 

वहीं अन्य बच्चियों ने भी इस संबंध में अपने परिजनों को बताया. पुलिस अधीक्षक ने बताया किबच्चियों के परिजन एक अगस्त को थाने पहुंचे और रेखूराम सेन की शिकायत की. इसके बाद सेन के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिकबच्चियों के शरीर में चोट के निशान नहीं है. पुलिस इस मामले में फोरंसिक विशेषज्ञों की भी मदद ले रही है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 03 Aug 2020, 02:35:33 PM

For all the Latest States News, Chhattisgarh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.