महादेव बेटिंग एप केस: अभिनेता साहिल खान के वकील बोले- उन्हें इस मामले में फंसाया गया

महादेव बेटिंग ऐप केेस में अभिनेता साहिल खान को मुंबई पुलिस ने छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार किया है.,बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा गिरफ्तारी पूर्व जमानत की उनकी याचिका खारिज होने के बाद उन्हें मुंबई साइबर सेल की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने छत्तीसगढ़ में गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तारी के बाद साहिल खान के वकील मुजाहिद अंसारी ने कहा,

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
sahil khan

साहिल खान गिरफ्तार( Photo Credit : फाइल फोटो)

महादेव बेटिंग ऐप केेस में अभिनेता साहिल खान को मुंबई पुलिस ने छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार किया है.,बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा गिरफ्तारी पूर्व जमानत की उनकी याचिका खारिज होने के बाद उन्हें मुंबई साइबर सेल की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने छत्तीसगढ़ में गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तारी के बाद साहिल खान के वकील मुजाहिद अंसारी ने कहा, "वे जांच के लिए रिमांड चाहते थे. उन्होंने सेशन कोर्ट और हाई कोर्ट में अपना पक्ष रखा था कि 2000 सिम कार्ड और 1700 बैंक खाते हैं. कोर्ट ने उन्हें (साहिल खान) दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. उन्हें 1 मई को फिर से पेश किया जाएगा. साहिल खान के नाम पर कोई सिम कार्ड या बैंक खाता नहीं है. हमने सहयोग किया है और बैंक स्टेटमेंट जमा किया है. उन्हें इस मामले में फंसाया गया है कि वे ऐप को बढ़ावा दे रहे थे और उसे बढ़ावा दे रहे थे.

Advertisment

बता दें कि साहिल खान को हिरासत में लेने के बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें शिंदेवाड़ी कोर्ट में पेश किया, जहां अभिनेता ने अपना पासपोर्ट सरेंडर कर दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने एफआईआर में साहिल पर कोई आरोप नहीं लगाया हैं. महादेव बेटिंग ऐप और द लायन बेटिंग ऐप से हुई एग्रीमेंट की कॉपी कोर्ट में जमा कराई गई. इस एग्रीमेंट के मुताबिक सेलेब होने के नाते साहिल की भूमिका बेहद सीमित थी. उनके नाम पर कोई सिम कार्ड दर्ज नहीं किया गया था. एक्टर के बैंक स्टेटमेंट्स को भी जमा किया है.

Source : News Nation Bureau

Mahadev Betting App Case Actor Sahil Khan arrest Mahadev Betting App Case news
Advertisment