logo-image

एक लड़की ने बताई आपबीती तो CM भूपेश बघेल ने किया ये काम

छत्तीसगढ़ की एक लड़की ने अपनी हिम्मत और बहादुरी दिखाई है. उसने बिना किसी से डरे और हिचके मुख्यमंत्री को अपनी आपबीती बताई.

Updated on: 26 May 2022, 06:05 PM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ की एक लड़की ने अपनी हिम्मत और बहादुरी दिखाई है. उसने बिना किसी से डरे और हिचके मुख्यमंत्री को अपनी आपबीती बताई. जब कोई बड़ा-से-बड़ा व्यक्ति मुख्यमंत्री के सामने खड़े होता है तो उसके हाथ-पांव कांपने लगता है, लेकिन चित्रकोट की एक बहादुर लड़की ने बिना हिचके सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) को अपनी आपबीती बता दी. इस पर मुख्यमंत्री भपेश बघेल ने भी उस लड़की की समस्याओं को दूर करने के लिए निर्देश दिए हैं.  

छत्तीसगढ़ के चित्रकोट की एक लड़की लोकेश्वरी ने गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बताया कि उसके पिता की मृत्यु 15 साल पहले हो गई थी और उनकी खराब आर्थिक स्थिति के कारण वह और उसका भाई पढ़ाई करने में असमर्थ हैं. इस पर सीएम बघेल ने बस्तर जिले के प्रभारी को 3 लाख रुपये की आर्थिक सहायता स्वीकृत करने के निर्देश दिए हैं. 

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने प्रियदर्शिनी स्टेडियम में 44.54 करोड़ रुपये से अधिक के कई विकास कार्यों का उद्घाटन किया और 11.88 करोड़ रुपये से अधिक के 8 विकास कार्यों का शिलान्यास किया. उन्होंने कहा कि हॉकी, फुटबॉल, बास्केटबॉल, जिम, इनडोर खेलों आदि के लिए फीफा द्वारा मान्यता प्राप्त कई खेल मैदानों का आज उद्घाटन किया गया. अब बस्तर के बच्चे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जाकर ओलंपिक के लिए खेलेंगे. बस्तर अब बदल रहा है.