logo-image

बेटी के चरित्र पर शक हुआ तो पिता ने उठाया खौफनाक कदम, कांप जाएगी रूह

एसपी जितेंद्र शुक्ल ने बताया कि आरोपी संतोष दीवान (42) को यहां कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र स्थित उसके आवास से शनिवार को गिरफ्तार किया गया.

Updated on: 16 Feb 2020, 06:19 PM

महासमुंद:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिले में एक व्यक्ति ने अपनी 19 साल की बेटी के मोबाइल फोन इस्तेमाल करने पर आपत्ति जताते हुए और उसके चरित्र पर शक कर उसकी कथित तौर पर हत्या (Murder) कर दी. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ेंः अस्पताल से बच्चा चोरी करने वाली महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ल ने बताया कि आरोपी संतोष दीवान (42) को यहां कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र स्थित उसके आवास से शनिवार को गिरफ्तार किया गया. दीवान की बेटी सुलोचना दीवान का शव शहर के बाहरी इलाके में एक फरवरी को एक नाले से बरामद हुआ था. उसके सिर पर चोट के कई निशान थे.

यह भी पढ़ेंः 19 वर्षीय युवक की पीठ से डॉक्टर्स ने निकाली 6 सेमी लंबी छड़, कमर को भेद सीने तक पहुंच गई थी

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान चोवाराम नाम के एक व्यक्ति से पूछताछ की गई, जो मृतका का करीबी दोस्त बताया जा रहा है. चोवाराम के मुताबिक लड़की के पिता उसके चरित्र पर शक करते थे और उसे मोबाइल फोन इस्तेमाल नहीं करने देते थे. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी ने पत्थर से मार कर अपनी बेटी की हत्या करने की बात कबूल कर ली.

यह वीडियो देखेंः