News Nation Logo
Banner

पूर्व सीएम रमन सिंह बोले- राहुल गांधी इतना कन्फ्यूज्ड आदमी है कि...

देश में एक बार फिर कोरोना तेजी से फैल रहा है. कई राज्यों में आक्सीजन की कमी से हाहाकार मचा हुआ है. देश में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लगातार मोदी सरकार (Modi Government) पर हमलावर हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 04 May 2021, 04:11:04 PM
raman rahul

पूर्व सीएम रमन सिंह बोले- राहुल गांधी इतना कन्फ्यूज्ड आदमी है कि... (Photo Credit: फाइल फोटो)

रायपुर :

देश में एक बार फिर कोरोना तेजी से फैल रहा है. कई राज्यों में आक्सीजन की कमी से हाहाकार मचा हुआ है. देश में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लगातार मोदी सरकार (Modi Government) पर हमलावर हैं. इस पर छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने राहुल गांधी के ट्वीट पर पलटवार किया है. रमन सिंह ने कहा कि राहुल गांधी इतना कन्फ्यूज्ड आदमी है कि देश कभी सीरियसली नहीं लेता है. राहुल गांधी कभी लॉकडाउन का विरोध करते थे, लेकिन आज लॉकडाउन की मांग कर रहे हैं.

छत्तीसगढ़ में कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि दुर्भाग्य जनों की स्थिति है, मैं तो पूरे छत्तीसगढ़ में हर किसी से बात करता हूं. जशपुर, कोरिया, बलरामपुर से लेकर पूरा सरगुजा में जिस तेजी के साथ कोरोना के आंकड़े बढ़ रहे हैं. रायपुर, दुर्ग, राजनांदगांव, बेमेतरा यहां पर इंफ्रास्ट्रक्चर था. बिलासपुर संभाग के हाल और बुरे हैं वहां इंफ्रास्ट्रक्चर है ही नहीं. इसके लिए कोई कार्ययोजना अभी तक नहीं बनी है. गड्ढा हुआ तभी कुंआ खोदो.

पूर्व सीएम ने आगे कहा कि अगर सरकार के वेबसाइट के हिसाब से चलें तो वेंटिलेटर, ऑक्सीजन, बेड सब कुछ खाली बताते हैं. सुबह से शाम हम लोग लगे रहते हैं एक बेड नहीं मिलता है. 18 साल यानी 18 साल इसमें कोई कैटेगरी नहीं होनी चाहिए. वैक्सीनेशन सभी को मिलना चाहिए सभी को वैक्सीन लगनी चाहिए.

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) ने सोमवार को केंद्र सरकार (Modi Government) के लकवाग्रस्त पॉलिसी को लेकर सरकार पर हमला किया था और कहा था कि सरकार को इसका सामना करना चाहिए और ना की धोखेबाजी करनी चाहिए. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि भारत सरकार की लकवाग्रस्त नीति वायरस पर विजय नहीं दिला सकती. इसका सामना करो. इसे धोखेबाजी मत करो. राहुल गांधी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि मर गए या मारे गए? उनके परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना. ’सिस्टम’ के जागने से पहले कितना अधिक दुख? 

वहीं, केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने सोमवार को कहा कि भारत 3,68,147 नए मामले और 3,417 की मौत हुई है. यह लगातार 12वां दिन है जब भारत में 3 लाख से अधिक मामले दर्ज किए गए जबकि पिछले छह दिनों में 3,000 से अधिक लोगों की जान गई है. भारत के कोविड-19 मामलों की कुल संख्या अब 1,99,25,604 है, जिसमें 34,13,642 सक्रिय मामले हैं और अब तक कुल 2,18,959 मौतें हुई हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 May 2021, 04:08:08 PM

For all the Latest States News, Chhattisgarh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.