logo-image

छत्तीसगढ़ : संदिग्ध नक्सलियों ने की पूर्व सहायक आरक्षक की हत्या

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में संदिग्ध नक्सलियों ने एक पूर्व सहायक आरक्षक की हत्या कर दी. बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने सोमवार को यहां बताया कि जिले के भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत चिक्का गांव के करीब पुलिस ने बज्

Updated on: 22 Sep 2020, 01:25 PM

रायपुर:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में संदिग्ध नक्सलियों ने एक पूर्व सहायक आरक्षक की हत्या कर दी. बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने सोमवार को यहां बताया कि जिले के भैरमगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत चिक्का गांव के करीब पुलिस ने बज्जी अटामी (38) का शव बरामद किया है. सुंदरराज ने बताया कि पुलिस को चिक्का गांव के करीब अटामी का शव होने की जानकारी मिली थी.

और पढ़ें: नक्सली समझ कर आदिवासी युवक का एनकाउंटर, जांच दल का गठन

जानकारी के बाद पुलिस दल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया तथा शव को बरामद किया गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि अटामी को इस वर्ष जुलाई माह में कार्य में लापरवाही बरतने के आरोप में सेवा से बर्खास्त कर दिया गया था.

सुंदरराज ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. अब तक मिली जानकारी से पुलिस को आशंका है कि नक्सलियों के स्थानीय मिलिशिया समूह ने घटना को अंजाम दिया है. हालांकि पुलिस आपसी रंजिश के पहलू को भी ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने हमलावरों की खोज में पुलिस दल को रवाना कर दिया है.