logo-image

सीआरपीएफ अधिकारी ने सर्विस रायफल से गोली मारकर खुदकुशी की

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के सहायक उप निरीक्षक ने अपनी सर्विस रायफल से कथित तौर पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली.

Updated on: 16 Sep 2020, 05:05 PM

सुकमा:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के सहायक उप निरीक्षक ने अपनी सर्विस रायफल से कथित तौर पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि जिले के गादीरास थाना परिसर में सीआरपीएफ की दूसरी बटालियन के सहायक उप निरीक्षक के शिवानंद (49) ने सुबह 7.15 बजे अपनी सर्विस रायफल एके 47 से खुद को गोली मार ली.

और पढ़ें: छत्तीसगढ़ में अपराध और प्रकरणों की सूचना मिल सकेगी एक क्लिक पर

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि थाना परिसर स्थित बैरक में सीआरपीएफ के जवानों को आज सुबह अचानक गोली चलने की आवाज आई. इसके बाद वे शिवानंद के बैरक की ओर भागे. वहां उन्होंने शिवानंद को मृत पाया. अधिकारियों ने बताया कि शिवानंद कर्नाटक के निवासी थे.

उन्होंने कहा कि आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है. मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा घटना की जानकारी शिवानंद के परिजनों को दे दी गई है. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र के जिलों में नक्सल विरोधी अभियान में सीआरपीएफ को तैनात किया गया है.