logo-image

छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल ने इन बयानों को लेकर डॉ रमन सिंह को लिया आड़े हाथों

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नवा बिहान कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि पिछली सरकार ने केवल एमओयू किये.

Updated on: 19 Dec 2020, 04:49 PM

नई दिल्ली :

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने नवा बिहान कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि पिछली सरकार ने केवल एमओयू किये. लेकिन हमारी सरकार आई है तो हमने भी एमओयू 42000 करोड़ के किए हैं. हमने उद्योगपतियों से कहा है कि जो भी दिक्कत आ रही है उसे तत्काल बताएं ताकि जल्द से जल्द काम शुरू हो सके.

कौशल्या माता की जन्म स्थान को लेकर हुए विवाद को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि 15 साल रमन सिंह छत्तीसगढ़ के सीएम रहे. राम वन गमन पथ वो नहीं बना पाए. आज हम कुछ अच्छा कर रहे हैं तो उन्हें पीड़ा क्यों हो रही है.  

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस की बैठक में बोले नेता- राहुल गांधी को अध्यक्ष बनना चाहिए, क्योंकि... 

अधिकारियों पर डॉ रमन सिंह के बयान को भी भूपेश बघेल ने निशाने पर लिया. सीएम बघेल ने कहा कि रमन सिंह इस तरह की भाषा का प्रयोग ना करें तो अच्छा है. इन्ही अधिकारियों के भरोसे 15 साल तक राज किए हैं. अब अधिकारी हमारी सरकार के हिसाब से काम कर रहे हैं. अधिकारियों के ट्रांसफर करने में पूर्व सीएम रमन सिंह दो साल का वक्त लगा देते थे. जो अधिकारी अच्छा काम नहीं करेंगे उन्हें हम हटा देंगे. 

बता दें कि शुक्रवार को कवर्धा में डॉ रमन सिंह ने कहा था कि अधिकारी सचेत हो जाए 3 साल बाद हमें लौटना है. शनिवार को रायपुर में कहा कि अधिकारी ठेके पर जा रहे हैं. जिस पर भूपेश बघेल ने प्रतिक्रिया दी.


वहीं, पश्चिम बंगाल में आईपीएस के ट्रांसफर पर बघेल ने कहा कि बिल्कुल गलत है. राज्य के अधिकार पर कुठाराघात है. राज्य के अधिकारों का हनन हो रहा है.