logo-image

Chhattisgarh News: शारीरिक संबंध बनाते समय पति बना हैवान, पत्नी की हुई मौत

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां हवस में अंधे एक शख्स ने शारीरिक संबंध बनाते समय अपनी पत्नी की हत्या कर दी. यही नहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया

Updated on: 11 Mar 2023, 02:00 PM

highlights

  • छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है
  • हवस में अंधे एक शख्स ने शारीरिक संबंध बनाते समय अपनी पत्नी की हत्या कर दी
  • यही नहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया

New Delhi:

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ बिलाईगढ़ जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां हवस में अंधे एक शख्स ने शारीरिक संबंध बनाते समय अपनी पत्नी की हत्या कर दी. यही नहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार लिया है. पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ने संबंध बनाने की जिद में पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. 

नशा होने पर पत्नी से संबंध बनाने की डिमांड करने लगा

दरअसल, बरमकेला थाना के लंधेरा निवासी पंचराम भोय ने होली के दिन पहले तो घर में जमकर शराब पी और फिर वह नशा होने पर पत्नी से संबंध बनाने की डिमांड करने लगा. लेकिन उसकी पत्नी इसके लिए तैयार नहीं हुई. इस बात से नाराज पंजराम पत्नी के साथ जबरन संबंध बनाने लगा. तभी उसकी पत्नी हाथ छुड़ाकर खेतों की तरह जाने लगी. लेकिन पत्नी के लाख मना करने पर भी आरोपी ने हाथ से पत्नी का मुंह दबाकर उसके साथ जबरन संबंध बनाए. नशे और हवस में धुत आरोपी के यह तक पता नहीं चला कि मुंह बंद होने के कारण उसकी पत्नी सांस तक नहीं ले पा रही थी. जिसके चलते दम घुटने की वजह से उसकी पत्नी ने खेत में ही मौत हो गई. 

Cardiac Arrest में इंसान को मिलता है सिर्फ 3 से 5 मिनट का टाइम, ऐसे बच सकती है जान

पत्नी के शव को देखकर चीखने चिल्लाने लगा आरोपी

जैसे ही आरोपी को इस बात की खबर लगी कि उसकी पत्नी मर चुकी है तो वह वहां से फरार हो गया. इस बीच जब उसके बच्चों ने मां के बारे में पूछा तो उसके कीर्तन में जाने का बहना बनाया. अगली सुबह आरोपी जब शौच के लिए खेत पर गया तो वहां पड़े पत्नी के शव को देखकर चीखने चिल्लाने लगा. पुलिस ने जब इस मामले की जांच की तो पूरा केस खुलकर सामने आ गया.