logo-image

छत्तीसगढ़ : दो बहनों की हत्या के मामले में तीन लोग गिरफ्तार

रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज यहां बताया कि शहर के टिकरापारा थाना क्षेत्र के गोदावरी नगर में इस महीने की 10 तारीख को दो सगी बहनों मनीषा और मंजू सिदार की हत्या के आरोप में पुलिस ने शोएब अहमद अंसारी उर्फ सैफ (25), गुलाम मुस्तफा (18) और एक नाबाल

Updated on: 13 Dec 2019, 12:01 PM

Raipur:

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में दो सगी बहनों की कथित रूप से की गई हत्या के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज यहां बताया कि शहर के टिकरापारा थाना क्षेत्र के गोदावरी नगर में इस महीने की 10 तारीख को दो सगी बहनों मनीषा और मंजू सिदार की हत्या के आरोप में पुलिस ने शोएब अहमद अंसारी उर्फ सैफ (25), गुलाम मुस्तफा (18) और एक नाबालिक लड़के को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गोदावरी नगर निवासी इंद्रचंद्र साहू ने पुलिस को जानकारी दी थी कि उसने अपना एक घर किराए पर दिया है. दस दिसंबर सुबह 11 बजे के बाद वहां रहने वाले किराएदारों ने बताया कि किरायेदार मनीषा सिदार के कमरे से लड़ाई झगड़े की आवाज आ रही है.

यह भी पढ़ें- MP BOARD 2020 : खत्म हुआ इंतजार जारी हुआ परीक्षा का पूरा शेड्यूल

साहू ने वहां जाकर देखा तो कथित रूप से दो लड़के वहां से भागे और भीतर मनीषा और उसकी बहन मंजू खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी. उन्होंने बताया कि साहू ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी ओर दोनों बहनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और अपराधियों की खोजबीन शुरू की. बाद में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. अधिकारियों ने बताया कि आरोपी सैफ पहले भी छेड़छाड़ और पाक्सो अधिनियम के तहत जेल में रह चुका है.