News Nation Logo
Banner

छत्तीसगढ़ : कोयले में मिलावट करने और अवैध परिवहन करने के आरोप में 9 लोग गिरफ्तार

रायगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने आज बताया कि पूंजीपथरा औद्योगिक क्षेत्र में पुलिस ने सोमवार को नौ आरोपियों से पांच ट्रेलर वाहन, दो जेसीबी मशीन और एक पोकलैन जब्त किया है.

PTI | Updated on: 03 Dec 2019, 03:03:35 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: News State)

Raipur:

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले की पुलिस ने कोयले में मिलावट करने और अवैध परिवहन करने के आरोप में नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. रायगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने आज बताया कि पूंजीपथरा औद्योगिक क्षेत्र में पुलिस ने सोमवार को नौ आरोपियों से पांच ट्रेलर वाहन, दो जेसीबी मशीन और एक पोकलैन जब्त किया है. सिंह ने बताया कि पुलिस की इस कार्रवाई में पूंजीपथरा और चक्रधर नगर क्षेत्र के काटाघर ऑपरेटर शेख अनिश (26 वर्ष), मुंशी संतोष प्रजापति (30 वर्ष), लोडर आपरेटर सीताराम (47 वर्ष), जेसीबी आपरेटर संजय तिर्की (34 वर्ष), ट्रेलर चालक इरफान (32 वर्ष), बबलू चौहान (38 वर्ष), संजय साहू (20 वर्ष), वाहन मालिक धर्मराज (46 वर्ष) और वाहन चालक वीरू मिरी (26 वर्ष) से चार लाख रुपये मूल्य का 139.40 मीट्रिक टन कोयला जब्त किया गया है.

यह भी पढ़ें- मध्यप्रदेश : हनीट्रैप मामले की चांज सीबीआई से कराने की उठी मांग

पुलिस अधिकारी ने बताया कि अच्छे ग्रेड का कोयला निकाल कर कोल डिपो में हल्का ग्रेड के कोयले की मिलावट कर यह कोयला एनटीपीसी लारा को सप्लाई किया जाना था. पूंजीपथरा और चक्रधर नगर थाने की पुलिस ने शेख अनिश समेत नौ लोगों के खिलाफ धारा 407 और 120 ब के तहत कार्रवाई की है. 

First Published : 03 Dec 2019, 03:03:35 PM

For all the Latest States News, Chhattisgarh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Raipur