logo-image

Chhattisgarh: दुर्ग में बोले PM नरेंद्र मोदी- लूट के पैसों से घर भर रहे कांग्रेसी

Chhattisgarh: धानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि  भाजपा के संकल्प पत्र के आगे कांग्रेस का झूठ का पुलिंदा भी है. कांग्रेस की प्राथमिकता है भ्रष्टाचार के अपनी तिजोरियां भरना. कांग्रेस की प्राथमिकता है अपने नेताओं के चहेतों को नौकरियां बांटना

Updated on: 04 Nov 2023, 12:46 PM

New Delhi:

Chhattisgarh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी राज्य छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार जनता को लूटने का कोई मौका नहीं छोड़ती. इन्होंने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा है. 2 दिन पहले की रायपुर में बहुत बड़ी कार्रवाई हुई है, रुपयों का बहुत बड़ा ढेर मिला है. लोग कर रहे हैं कि ये पैसा सट्टेबाजों का है, जुए का खेल खेलने वालों का है, जो उन्होंने छत्तीसगढ़ के गरीबों और नौजवानों को लूट कर जमा किया है. लूट के इसी पैसे से कांग्रेस नेता अपने घर भर रहे हैं. मीडिया में आ रहा है कि इस पैसे के तार छत्तीसगढ़ के उन तक जा रहे हैं। यहां की सरकार ने, यहां के मुख्यमंत्री ने जनता को बताना चाहिए कि दुबई में बैठे घोटाले के आरोपियों के साथ उनके क्या संबंध हैं. क्यों से पैसा पकड़े जाने के बाद यहां के मुख्यमंत्री बौखला गए.

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि  भाजपा के संकल्प पत्र के आगे कांग्रेस का झूठ का पुलिंदा भी है. कांग्रेस की प्राथमिकता है भ्रष्टाचार के अपनी तिजोरियां भरना. कांग्रेस की प्राथमिकता है अपने नेताओं के चहेतों को नौकरियां बांटना, आपके बच्चों को नौकरियों से बाहर करना. PSC घोटाले में कांग्रेस ने यही तो किया. छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा है. 2 दिन पहले ही रायपुर में बहुत बड़ी कार्रवाई हुई है, रुपयों का बहुत बड़ा ढेर मिला है. लोग कह रहे हैं कि ये पैसा सट्टेबाजों का है, जुए का खेल खेलने वालों का है, जो उन्होंने छत्तीसगढ़ के गरीबों और नौजवानों को लूट कर जमा किया है. लूट के इसी पैसे से कांग्रेस के नेता अपना घर भर रहे हैं. मीडिया में आ रहा है कि इस पैसे के तार छत्तीसगढ़ के....तक जा रहे हैं.

दुर्ग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मैंने सुना है कि यहां के नेता दबी जुबान में हमारे यहां मैसेज पहुंचा रहे हैं कि हम भी देख लेंगे, हम भी तुम्हारे यहां पैसे रखवा कर पुलिस भेज देंगे. ये धमकियां किसको दे रहे हो? किसको डरा रहे हो? ये जनता है सब कुछ जानती है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मोदी को ये कांग्रेसी दिन रात गालियां देते हैं, हर दिन मैं 2-2.5 किलो गालियां खाता हूं. लेकिन यहां के मुख्यमंत्री देश की जांच एजेंसियों और देश के सुरक्षाबल को भी गाली देने लगे हैं. इन साथियों पर भी आरोप लगा रहे हैं. मैं अपने भाइयों और बहनों से कहूंगा कि ये मोदी है गालियों से डरता नहीं है. भ्रष्टाचारियों का हिसाब करने के लिए ही तो जनता ने मोदी को दिल्ली भेजा है. जिन्होंने यहां के गरीब को लूटा है, उस पर कार्रवाई होकर रहेगी. उससे पाई-पाई का हिसाब लिया जाएगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2 हजार करोड़ रुपये का शराब घोटाला, 500 करोड़ रुपये का सीमेंट घोटाला, 5 हजार करोड़ रुपये का चावल घोटाला, 1,300 करोड़ रुपये का गौठान घोटाला, 700 करोड़ रुपये का DMF घोटाला. छत्तीसगढ़ को लूटने का कांग्रेस ने कोई भी मौका नहीं छोड़ा है. लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि राज्य में भाजपा सरकार बनने के बाद ऐसे घोटालों की सख्ती से जांच की जाएगी, आपका पैसा लूटने वालो को जेल भेजा जाएगा.