logo-image

कांग्रेस नेता ने घर में लगाई फांसी, सुसाइट नोट में दो लोगों का किया जिक्र

पुलिस ने घटना के पास से एक सुसाईट नोट भी प्राप्त किया है. मरने वाले ने अपने सुसाईट नोट मे दो लोगों के नाम लिखा है.

Updated on: 27 Jul 2019, 03:16 PM

रायपुर/पिथौरा:

छत्तीसगढ़ के पिथौरा के वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्याम सुन्दर एरन ने घर मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने घटना के पास से एक सुसाईट नोट भी प्राप्त किया है. मरने वाले ने अपने सुसाईट नोट मे दो लोगों के नाम लिखा है. पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि मामला करीब चार करोड़ पैसै के लेने देन का है. मृतक सड़क निर्माण मे ठेकेदारी का कार्य करते थे और उनकी फर्म का नाम शारदा कंट्रकशन है. मरने वाले ने आत्महत्या का कारण दो लोगो बताया. नितेश सिघानिया/पिता मदन सिघानिया बिलाईगढ, सुशील अग्रवाल श्रीकिशन एन्ड कंपनी रायपुर को अपने आत्महत्या का कारण बताया है. पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार के करीबी बताए जा रहे हैं दोनों ठेकेदार

वरिष्ठ कांग्रेस नेता श्याम सुन्दर एरन ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पिथौरा पुलिस ने सुसाइट नोट जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मतृक शारदा कंस्ट्रक्शन के नाम से सड़क निर्माण कंपनी चलाया करता था.

यह भी पढ़ें- भोपाल में पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के निजी सचिव के घर पर EOW का छापा, कई चीजें बरामद

घटनास्थल में मिले सुसाइट नोट में मृतक ने करीब चार करोड़ रुपए की लेन-देन का जिक्र करते हुए दो लोगों – नितेश सिंघानिया पिता मदन सिंघानिया, बिलाईगढ़ और सुशील अग्रवाल श्रीकिशन एंड कंपनी, रायपुर को आत्महत्या के लिए जिम्मेदार बताया है. पुलिस सुसाइट नोट को अपने कब्जे में लेते हुए मामले की जांच में जुटी है.

सुबह छह बजे लगाई फांसी

पिथौरा थाना प्रभारी दीपेश जयसवाल ने बताया कि श्याम सुंदर एरन ने घर के छत पर सुबह करीबन छह बजे फांसी लगाकर आत्महत्या की है. मृतक के शर्ट से एक सुसाइट नोट मिला है, जिसमें दो लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है. सुसाइट नोट को जब्त कर मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं.