News Nation Logo
Banner

प्रेम में नहीं हुआ सफल तो प्रेमी ने उठाया ये कदम, जानकर कांप जाएगी रुह

जशपुर (Jashpur) की बगीचा (Bagicha) थाना पुलिस (Police) ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

By : Vikas Kumar | Updated on: 22 Oct 2019, 02:44:41 PM
प्रेम में नहीं हुआ असफल तो प्रेमिका के घर के पास लगा ली फांसी

प्रेम में नहीं हुआ असफल तो प्रेमिका के घर के पास लगा ली फांसी (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) में एक युवक ने बीते दिन आत्महत्या का मामला सामने आया है.
  • पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, मामला प्रेम प्रसंग का है.
  • गांव वालों के मुताबिक, युवक प्रेम में असफल होने के कारण डिप्रेशन में था.

जशपुर:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर (Jashpur) में एक युवक ने बीते दिन आत्महत्या का मामला सामने आया है. पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, मामला प्रेम प्रसंग का है. दरअसल, प्रेम में असफल होने के कारण एक युवक ने प्रेमिका के घर के पास एक पेड़ से लटक कर जान दे दी. जशपुर (Jashpur) की बगीचा (Bagicha) थाना पुलिस (Police) ने मामले में जांच शुरू कर दी है.

जिस जगह पर युवक ने जान दी उससे बस 150 मीटर दूरी पर ही उसकी प्रेमिका का घर था. गांव वालों का कहना था कि युवक प्रेम में असफल होने के कारण डिप्रेशन में था. शुरुआती जांच में पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है. इस बीच, पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: भोपाल का नहीं होगा बंटवारा, दो नगर निगम बनाने का प्रस्ताव हुआ खारिज

बताया जा रहा है कि मृतक का नाम बबलू साय था और उसकी उम्र महज 33 वर्ष की थी. पुलिस के द्वारा दी जानकारी के मुताबिक, 21 अक्टूबर की रात को एक बरगद के पेड़ से लटककर फांसी लगा ली. बगीचा पुलिस (Police) को मामले में जांच के बाद अहम जानकारियां मिली हैं. उन जानकारियों के आधार पर ही पुलिस आगे की जांच कर रही है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, बबलू के पड़ोसियों ने पूछताछ में बताया कि बीते 21 अक्टूबर को वह काफी परेशान था. उसने लोगों से कहा था कि वो कल नहीं रहेगा. इसके बाद उसका शव पेड़ से लटका मिला. पुलिस ने बताया कि युवक के प्रेम सबंध से उसके परिवार वालों को कोई परेशानी नहीं थी, लेकिन युवती के परिजन इससे काफी नाराज थे.

यह भी पढ़ें: लोकायुक्त ने जिला पंचायत अधिकारी पर की बड़ी कार्रवाई, सुबह 7 बजे अधिकारी के घर पहुंची टीम

जशपुर (Jashpur) की बगीचा पुलिस और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चिरपारा गांव में जनक राम उर्फ बबलू साय का शव बरगद की पेड़ पर लटका मिला. मृतक के करीबियों से पूछताछ में पता चला कि वह प्रेम में असफल होने के बाद से डिप्रेशन में था. मृतक अपनी प्रेमिका को पत्नी मानकर पिछले एक साल में दो से तीन बार अपने घर ले आया था, लेकिन यह बात युवती के परिवार वालों को पसंद न आई तो युवती के घरवाले अपनी बच्ची को अपने साथ वापस लेकर चले गए. बताया जाता है कि इसी वजह से युवक परेशान था.

First Published : 22 Oct 2019, 02:40:51 PM

For all the Latest States News, Chhattisgarh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×