News Nation Logo
Banner

छत्तीसगढ़ के पूर्व गृह मंत्री ने PM मोदी को लिखा पत्र, की ये शिकायत

छत्तीसगढ़ के पूर्व गृह मंत्री व कोरबा जिले के रामपुर विधानसभा सीट से विधायक ननकीराम कंवर (Nanakiram Kanwar) ने वन विभाग के अधिकारियों पर विधानसभा रो गुमराह करने का आरोप लगाया है.

By : Yogendra Mishra | Updated on: 21 Oct 2019, 04:57:50 PM
नरेंद्र मोदी।

नरेंद्र मोदी। (Photo Credit: फाइल फोटो)

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के पूर्व गृह मंत्री व कोरबा जिले के रामपुर विधानसभा सीट से विधायक ननकीराम कंवर (Nanakiram Kanwar) ने वन विभाग के अधिकारियों पर विधानसभा रो गुमराह करने का आरोप लगाया है. मनरेगा की मजदूरी भुगतार और पीएम आवास योजना की राशि में कटौती को लेकर ननकी राम कंवर ने पीएम मोदी को पत्र लिख कर शिकायत की है.

यह भी पढ़ें- कमलेश तिवारी हत्याकांडः उठने लगे यह बड़े-बड़े सवाल, पुलिस भी इनसे हैरान

पीएम मोदी को लिखे खत में ननकीराम कंवर ने कहा कि उनके द्वारा वन विभाग में मजदूरी भुगतान नहीं होने को लेकर कई बार शासन को पत्र लिखा गया है. विधानसभा के बजट सत्र के दौरान भी वन विभाग में मजदूरी भुगतान नहीं होने को लेकर प्रश्न उठाया था. वन विभाग के अधिकारियों ने फर्जी दस्तावेज प्रस्तुत करके विधानसभा में जानकारी दी और मजदूरी भुगतान करने की बात कही.

यह भी पढ़ें- तीन तलाक: सजा से बचने के लिए बिना तलाक के हो रही शादी

वन विभाग ने जिस व्यक्ति को भुगतान होना बताया है वह संबंधित गांव का निवासी ही नहीं है. ननकीराम ने अपने पत्र में पीएम मोदी को बताया है कि जिले के करतला ब्लॉक के केरवा गांव में मनरेगा के तहत तालाब गहरीकरण का कार्य कराया गया. इसक काम की मजदूरी एक साल बाद भी मजदूरों को नहीं दी गई. अब तक मामले में किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं हुई है.

First Published : 21 Oct 2019, 04:57:50 PM

For all the Latest States News, Chhattisgarh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×