News Nation Logo

छत्तीसगढ़: लगातार बारिश के चलते अब जगदलपुर में भी बढ़ा बाढ का खतरा 

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 14 Jul 2022, 11:58:01 AM
Chhattisgarh

heavy rains (Photo Credit: ani)

नई दिल्ली:  

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर बस्तर में चार दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश के कारण बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं. नदी नाले उफान पर चले गए हैं. जगदलपुर के पुराने पुल की बात करें तो ये पूरी तरह से भर चुका है. पुल के ऊपर पानी बह रहा है. हालांकि जगदलपुर के तहसीलदार मौके पर पहुंचकर आवाजाही को बंद कराने में लगे हुए हैं वहीं बात करें तो गोरिया बाहर नाला भी पूरी तरह से डूब चुका है. 

आसपास के चार पांच गांव का संपर्क शहर से टूट चुका है प्रशासन के अधिकारी बाढ़ की हालत को देखते हुए निचली बस्ती में रहने वाले लोगों को सुरक्षित पहुंचाने के इंतजाम भी किए हुए हैं. वहीं गोरिया बाहर नाला से लगे कई होटल कई मकान भी पूरी तरह डूब चुके हैं लगातार चार दिनों से हो रही बारिश से लोग अपने घरों में कैद होने को 

8 दिनों से बारिश का पानी थमा नहीं 

छत्तीसगढ़ में बारिश का सितम लगातार जारी है.छत्तीसगढ़ के कई इलाके ऐसे हैं जहां पर बीते 8 दिनों से बारिश का पानी थमा नहीं है.यही कारण है कि अब बरसात का नुकसान दिखने लगा है.धमतरी के पास एक पेड़ बीच सड़क पर आ गिरा है. इस कारण जगदलपुर और रायपुर का संपर्क टूटा हुआ है. बीच सड़क पर पेड़ गिरने से दोनों तरफ कई किलोमीटर तक लंबा जाम लगा हुआ है. कई ट्रक  में जरूरी सामान लदा हुआ है. आने जाने वाले यात्री भी फंसे हुए हैं. 

First Published : 14 Jul 2022, 11:57:40 AM

For all the Latest States News, Chhattisgarh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.