News Nation Logo

असम चुनाव पर CM भूपेश बघेल ने कहा, 'जो रुझान मिल रहे हैं निश्चित तौर पर कांग्रेस की सरकार बनेगी

बांग्लादेश के लिए पीएम मोदी के दिए गए बयान पर कहा सीएम बघेल ने कहा कि यह सबसे तेज गेंदबाज है सबसे तेज फेंकते हैं. विदेश में जाकर इस प्रकार की बातें कहना हास्यास्पद है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 27 Mar 2021, 05:38:51 PM
Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel

Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड-19 का समय है घर में होली खेले
  • मुख्य सचिव लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं. प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है- बघेल
  • पीएम मोदी के दिए गए बयान पर कहा सीएम बघेल ने कहा कि यह सबसे तेज गेंदबाज है

नई दिल्ली:

असम में आज हो रहे मतदान को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने बयान दिया हैं. उन्होंने कहा कि हमारे पूरे साथी असम में काम कर रहे हैं जो रुझान मिल रहे हैं निश्चित तौर पर कांग्रेस की सरकार बनेगी. रमन सिंह पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि यह अंग्रेजो के मानने वाले लोग हैं सांप्रदायिकता फैलाना इनका काम है. असम में जब सरकार बीजेपी की है तो आपको यह बताना चाहिए कि आपने 5 साल में किया क्या है,  केवल अजमल का भय दिखा रहे  हैं. जब रमन सिंह डिब्रूगढ़ गए थे तब मैं भी वहीं था बेचारे भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं, पार्टी में उनकी क्या दुर्दशा है मैं इस पर क्या बात करूं.

और पढ़ें: पश्चिम बंगाल में अब तक 72.36% और असम में 66.02% वोटिंग

वहीं बांग्लादेश के लिए पीएम मोदी के दिए गए बयान पर कहा सीएम बघेल ने कहा कि यह सबसे तेज गेंदबाज है सबसे तेज फेंकते हैं. विदेश में जाकर इस प्रकार की बातें कहना हास्यास्पद है.  एयर इंडिया को लेकर सेंट्रल सिविल एवियशन मिनिस्टर के बयान पर उन्होंने कहा कि बेचने के अलावा इनको आता क्या है, ओने पौने दाम में केवल बेच रहे हैं.

नक्सलियों के द्वारा कार्बन कोटिंग का प्रयोग किए जाने पर भूपेश बघेल ने कहा कि हम लोग लगातार नजर रख रहे हैं, वह लगातार घिरते जा रहे हैं, जिसकी बौखलाहट दिखाई दे रही है. वहीं होली को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड-19 का समय है घर में होली खेले. हम अगले साल भी होली मना सकते हैं. सार्वजनिक रूप से होली ना खेले थोड़ा सा बचाओ जरूरी है. रायपुर दुर्ग बेमेतरा में कोविड-19 के आंकड़ों में लगातार वृद्धि होने को लेकर उन्होंने कहा कि मुख्य सचिव लगातार मॉनिटरिंग कर रहे हैं जो भी आवश्यक कार्यवाही होगी हम करेंगे प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है.

 मुख्यमंत्री के संसदीय सलाहकार राजेश तिवारी को उत्तर प्रदेश का सचिव बनाए जाने को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने बयान देते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ का कद लगातार बढ़ रहा है. असम में भी यहां के नेताओं ने काफी मेहनत की है. जिस प्रकार से छत्तीसगढ़ में उनका योगदान रहा है, उसी प्रकार उत्तर प्रदेश में भी उनका योगदान सामने आएगा. मनरेगा में 100 दिन के रोजगार देने में देश के 5 राज्यों में शामिल होने पर बघेल ने कहा कि पंचायत विभाग ने  बहुत अच्छा काम किया है सभी को बधाई देता हूं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Mar 2021, 05:29:05 PM

For all the Latest States News, Chhattisgarh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.