News Nation Logo

छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा जिले के बचेली इलाके में डीजल से भरा टैंकर पलटा, लूटने की मची होड़ 

| Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 08 Jul 2022, 08:53:07 PM
oil tanker

A tanker filled with diesel overturns (Photo Credit: ani)

नई दिल्ली:  

डीजल लूटने की लगी ग्रामीणों में मची होड़,दंतेवाड़ा जिले के बचेली इलाके में डीजल से भरा टैंकर पलटा. छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में डीजल भरकर बचेली जा रहे टैंकर जिले के कार्यालय के पास अनियंत्रित होकर पलट गया. इसके बाद पलटे टैंकर से हजारों लीटर डीजल पानी की तरह बहने लगा. टैंकर के पलटने के बाद डीजल रिसने लगा, जैसे ही ग्रामीणों को इसकी सूचना मिली कि डीजल से भरा टैंकर पलट गया है तो स्थानीय लोगों ने बोतल बाल्टी और जरकिन लेकर लोगों की डीजल लूटने की होड़ मच गई.

ग्रामीणों ने डीजल को रोकने के लिए को पोखरनुमा जगह भी बना ली. टैंकर से हजारों लीटर डीजल पास के खेत में बहकर जमा हो गया.जैसे ही लोगों को डीजल टैंकर पलटने की सूचना मिली लोग डिब्बे, बर्तन लेकर डीजल भरने पहुंच गए. दरअसल डीजल के बढ़ते दाम के बीच पलटे डीजल टैंकर से फ्री का डीजल लेने वालों की लाइन लगी गई.

हादसे के बारे में दंतेवाड़ा जिले की यातायात प्रभारी निरीक्षक को जानकारी मिली कि लाइवलीहुड कॉलेज के मोड़ पर दो बाइक सवारों के टक्कर होने के कारण टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में दोनों बाइक सवार टैंकर चालक और उसका क्लीनर घायल हो गया.  हादसे के बाद फायर ब्रिगेड की मदद से डीजल साफ करवाया गया.गीदम पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डीज़ल टैंकर का ड्राइवर संजय कुमार और कंडक्टर राजेश पाण्डे डीजल टैंकर पलटने से घायल हुए,

वहीं बाइक चालक देवेंद्र यादव कारली स्कुलपारा निवासी और बाइक के पीछे स्वर कैलाश प्रजापति भी टैंकर से टकराकर घायल हो गए. सभी घायलो को जिला अस्पताल भर्ती करवाया गया है. जहां सभी का इलाज जारी है. इस मौके पर खबर लगते ही गीदम पुलिस, ट्रैफिक पुलिस और अग्निशमन विभाग के कर्मचारी पलटी टैंकर को उठाने की घंटों कवायद क्रेन के सहारे करते हुए घटना के तीन घंटे बाद टैंकर को उठा लिया.

First Published : 08 Jul 2022, 08:53:07 PM

For all the Latest States News, Chhattisgarh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.