logo-image

छत्तीसगढ़ में बड़ा नक्सली हमला, 4 जवान शहीद, 2 जख्मी

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने एक बार फिर अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दिया है. नक्सली ने सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) पर हमला कर दिया, जिसमें 4 जवान शहीद हो गए हैं.

Updated on: 27 Oct 2018, 07:24 PM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में नक्सलियों ने एक बार फिर अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दिया है. नक्सली ने सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) पर हमला कर दिया, जिसमें 4 जवान शहीद हो गए हैं. वहीं हमले में दो जवानों के जख्मी होने की भी खबर है. 

एंटी नक्सल ऑपरेशन के डीआईजी सुंदर राज ने बताया, चार सेंट्रल रिजर्व फोर्स जवान आवापल्ली पुलिस स्टेशन एरिया (बीजापुर) के पास आईडी ब्लास्ट में अपना जीवन खो दिए. वहीं दो जवान जख्मी हुए हैं जिनको इलाज के लिए भेजा गया है. 

घटना की सूचना मिलने के बाद केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स की अतिरिक्त टीमों को अब आवापल्ली के पास स्थित घटनास्थल पर भेजा गया है. इसके अलावा इलाके को सील करते हुए हमलावरों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में विधानसभा के चुनाव भी होने हैं. ऐसे में नक्सलियों ने बड़ी कार्रवाई करके पुलिस प्रशासन को चुनौती दी है. कुछ महीने पहले दंतेवाड़ा में नक्सली हमले में सात पुलिस वाले शहीद हो गए थे.

और पढ़ें : सबरीमाला पर अमित शाह ने विजयन सरकार को दी चेतावनी, कहा- केरल सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे