logo-image

आशिक संग बीवी घर के आंगन में मोबाइल पर देख रही थी Video, तभी आ गया पति और...

छत्‍तीसगढ़ के पखांजुर के एक गांव में पत्नी और उसका आशिक घर के आंगन में बैठकर मोबाइल में विडियो देख रहे थे. इसी दौरान पति आ गया

Updated on: 31 Mar 2019, 11:07 PM

पखांजूर:

छत्‍तीसगढ़ के पखांजुर के एक गांव में पत्नी और उसका आशिक घर के आंगन में बैठकर मोबाइल में विडियो देख रहे थे. इसी दौरान पति आ गया. पत्‍नी को किसी और के साथ देख वह आग बबूला हो गया. उसने दाव (तेजधार हथियार) से आशिक के गर्दन पर वार कर दिया. वार इतना घातक था की एक ही वार में सिर धड़ से अलग हो गया. इस दौरान उसने पत्नी की भी हत्या का प्रयास किया लेकिन उसके दो बच्चे समाने आ गऐ और पत्नी की जान बच गई.वह दो वर्ष से पत्नी की वेवफाई से परेशान था. वह अपने आशिक के साथ मिल कर उसे घर से निकाल दी थी. वह परेशान हो इधर उधर घूम समय काट रहा था.

यह भी पढ़ेंः असम : जीआरपी पुलिस ने बरामद किए सूटकेस बैग के पहिए से सोने के टुकड़े

आरोपी विनय राय मूलतः पी.व्ही 32 का रहने वाला है और झाेलाछाप डाक्टर है. उसका विवाह वर्ष 2005 में हुआ था. वह गांव से बाहर कुछ जमीन खरीदकर 2016 में घर बनाया. राकेश मंडल उसके घर के पास ही खेती कर रहा था और वह विनय की पत्‍नी के सम्पर्क में आ गया. इसके बाद दोनों का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. यह प्रेम प्रंसग इतना बढ़ा की मृतक अपनी पत्नी और दो बच्चों को छोड़कर उसने प्रेमिका का ही दामन थाम लिया. इस दौरान महिला और प्रेमी ने मिलकर विनय राय को ही घर से बाहर कर दिया.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली : जेल है या अपराध का कॉल सेंटर, जानकर हो जाएंगे हैरान

इसके दो बच्चे प्रेम और पत्नी साथ रहने लगे. पत्नी का दावा है की वर्ष 2017 में उसने मृतक राकेश मंडल के साथ विवाह कर लिया है. वही पति को जब घर से दूर कर दिया गया तो वह घूूम घूर कर डाक्टरी करता और जैसे तैसे अपना जीवन काट रहा था. इस दौरान उसने अपनी पत्नी को पाने के लिए कई प्रयास भी किए. गांव में बैठक कराई यहां तक की जादू टोना का भी सहारा लिया पर कोई काम नहीं बना. स्थानिय नेताओं को भी अपनी समस्या बताई पर कोई भी उसकी पत्नी को वापस नहीं दिला पाया तो परेशान हो उसने यह कदम उठाया और प्रेमी की हत्या कर इस पूरे प्रकरण का ही पटाक्षेप कर दिया.

यह भी पढ़ेंः दिल्ली : Facebook की वजह से अलग हो गया पति तो बच्चों के साथ पत्‍नी ने लगाई छलांग

पुलिस के अनुसार विनय कई दिनों से अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या का मन बना लिया था और इसी काम के लिए वह शनिवार को शाम करीब 6 बजे महाराष्ट् से पखांजूर पहुंचा और साथ में हत्या करने के लिए दाव भी ले आया. जिसे झोले में लेकर वह करीब एक घंटे से अधिक समय पखांजूर में ही घूमता रहा. रात करीब 8.30 बजे वह ग्राम पी.व्ही. 41 पहुंचा गांव से घर दूर और एकांत में होने के कारण चारो ओर अंधेरा है जिसके चलते वह आसानी से घर के पास तक पहुंच गया.

यह भी पढ़ेंः पाकिस्तान : इस बात के शक में पत्नी को चेन से बांध बनाया था बंधक, पुलिस ने उठाया ये कदम

जब वह घर पहुंचा तो उसकी पत्नी अपने प्रेमी के गले में हाथ डाल मोबाइल में विडियो देख रही थी. विनय ने पीछे से सीधे गरदन में दाव से वार कर दिया. वार इतना घातक था की एक ही वार में सर और धड़ अलग हो गए. मृतक कुर्सी में जैसे बैठा था ठीक वैसे ही बैठा रह गया. इस दौरान पत्नी को उंगली में चोट आई घटना के बाद पत्नी ने उसे रोकने का प्रयास किया पर पति ने उस पर भी वार किया पर इस दौरान उसके दोनों बच्चों ने उसे पकड़ लिया जिन्हें देख वह रुक गया और पत्नी की जान बच गई. घटना के बाद आरोपी ने हत्या में उपयोग किया हथियार एक झाड़ी में फेंक दिया और इधर उधर घूमता रहा. पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.