logo-image

प्रेमिका को घुमाने के बहाने ओडिशा ले गया प्रेमी, फिर किया ऐसा काम कि...

दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस की गूंज अभी शांत भी नहीं पड़ी थी कि देश में एक और दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. छत्तीसगढ़ में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की न केवल गोली मारकर हत्या कर दी, बल्कि वारदात के सबूत छिपाने के लिए शव को जला दिया

Updated on: 02 Dec 2022, 02:52 PM

New Delhi:

दिल्ली के बहुचर्चित श्रद्धा मर्डर केस की गूंज अभी शांत भी नहीं पड़ी थी कि देश में एक और दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. छत्तीसगढ़ में एक युवक ने अपनी प्रेमिका की न केवल गोली मारकर हत्या कर दी, बल्कि वारदात के सबूत छिपाने के लिए शव को जला दिया. यहां चौंकाने वाली बात यह है कि आरोपी अपनी प्रेमिका को पहले छत्तीसगढ़ से ओडिशा ले गया और वहां जाकर इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

क्या है मामला

दरअसल, छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के निवासी 21 वर्षीय तनु कुर्रे रायपुर में रहकर एक निजी बैंक में नौकरी करती थी. तनु यहां से 21 नवंबर को अपने एक फ्रेंड के सचिन अग्रवाल के साथ बालंगीर के लिए निकली थी. लेकिन इस बीच उसका कुछ अता-पता नहीं चल पाया. यहां तक कि जब उसके परिजनों ने तनु से संपर्क करने का प्रयास किया तो उसका फोन भी बंद आ रहा था. तनु के घरवालों का आरोप है कि ओडिशा पहुंचने के बाद सचिन उसकी परिजनों से बात नहीं होने दे रहा था. वहीं, तनु की हत्या के बाद सचिन तनु बनकर परिजनों से चैटिंग भी कर रहा था. तनु के घरवालों को शक होने पर उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की. जिसके बाद रायपुर पुलिस ने जांच के दौरान ओडिशा से तनु के शव को बरामद कर लिया.

गैर से संबंधों के शक ने कराया मर्डर

पुलिस को जब सचिन पर शक हुआ तो उसने अपनी लोकेशन बदलना शुरू कर दिया. हालांकि पुलिस ने उसका फोन ट्रेस करके उसको गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में सचिन ने तनु की हत्या की बाद कबूल की है. उसके बताया कि उसको तनु के किसी और के साथ संबंध होने का शक था.