logo-image

बीजेपी का दिग्विजय सिंह पर पलटवार, पूछा 'खजुराहो के होटल में क्या खरीद रहे थे'

भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री सरोज पांडे ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर जम कर निशाना साधा है. सरोज पांडे ने दिग्विजय सिंह से पूछा, ‘वोरा जी के निधन पर शोक जताने आए थे या राजनीति करने’?

Updated on: 27 Dec 2020, 09:40 PM

रायपुर :

भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री सरोज पांडे ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर जम कर निशाना साधा है. सरोज पांडे ने दिग्विजय सिंह से पूछा, ‘वोरा जी के निधन पर शोक जताने आए थे या राजनीति करने’? बता दें कि राजयसभा संसद दिग्विजय सिंह मोतीलाल वोरा के निधन के बाद उन्हें श्रद्धांजलि देने छत्तीसगढ़ के दुर्ग पंहुचे थे. वहां पर मीडिया से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर काली कमाई के आरोप लगाये थे.

भारतीय जनता पार्टी की नेत्री सरोज पांडे ने उसी आरोप पर पलटवार करते हुए पूछा कि दिग्विजय सिंह  शोक जताने आये थे या फिर राजनीति करने. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ' जब आप मुख्यमंत्री थे तब 1995 में खजुराहो के होटल मे भाजपा की गुजरात सरकार को गिराने के लिए आप क्या खरीद रहे थे'

सरोज पांडे ने ट्वीट कर कहा कि दिग्विजय सिंह जी आप दुर्ग वोरा जी के निधन पर शोक जताने आए थे या राजनीति करने आए थे. जानवरों की खरीद-फरोख्त से याद आया जब आप मुख्यमंत्री थे तब 1995 में खजुराहो के होटल मे भाजपा की गुजरात सरकार को गिराने के लिए आप क्या खरीद रहे थे और चारागाह के रूप में अपना काला धन क्यों लगा रहे थे?