logo-image

बिलासपुर में डीएसपी और उनकी बहन के साथ मारपीट, सिर में आईं गंभीर चोटें

बालोद निवासी भुपत सिंह कोरबा जिले के डीएसपी हैं. फिलहाल वो भुपत उरगा थाना में पदस्थ हैं.

Updated on: 15 Jul 2019, 02:48 PM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में ऑटो चालकों ने एक प्रशिक्षु डीएसपी और उसकी बहन पर हमला कर दिया. इस हमले में डीएसपी के सिर में गंभीर चोटें आईं हैं. रेलवे स्टेशन पर प्रशिक्षु डीएसपी का एक ऑटो चालक से विवाद हुआ था. जिसके बाद अन्य ऑटो चालकों ने मिलकर उनकी बेहरमी से पिटाई कर दी. बालोद निवासी भुपत सिंह कोरबा जिले के डीएसपी हैं. को फिलहाल भुपत उरगा थाना में पदस्थ हैं. जबकि डीएसपी की बहन बिलासपुर में रहकर पढ़ाई करती है.

यह भी पढ़ें- पशुपालन विभाग ने घोड़े, खच्चर और गधों पर लगाया बैन, जानिए क्या है कारण

मिली जानकारी के मुताबिक, डीएसपी भुपत सिंह की बहन रविवार को पीएससी की परीक्षा देने दुर्ग गई थी. डीएसपी ने अपनी बहन को लेने दुर्ग गए थे. वहां से डीएसपी अपनी बहन के साथ अमरकंटक एक्प्रेस से रात करीब 11.30 बजे बिलासपुर पहुंचे. स्टेशन के बाहर एक ऑटो में बैठकर गांधी चौक आ रहे थे. इसी बीच रास्ते में ऑटो चालक ने बैठकर दो अन्य सवारियों को बैठा रहे थे. चालक ने डीएसपी को आगे में बैठने के लिए कहा. लेकिन, डीएसपी ने नियम का हवाला देकर सामने बैठने के लिए मना कर दिया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद होने लगा.

गुस्से में आकर ऑटो चालक डीएसपी के साथ हाथापाई करने लगा. हालांकि डीएसपी व बहन ने विवाद को शांत कराया. इसके बाद डाीएसपी ने दूसरे ऑटो में बैठकर गांधी चौक आ गए. इसी बीच उस ऑटो चालक ने अपने अन्य के साथ पीछा करते हुए गांधी चौक पहुंच गए और डीएसपी को घेर लिया. इसके बाद रॉड और लाठी से उनके साथ जमकर मारपीट की. बहन ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई.

यह भी पढ़ें- पिछले 6 दिन से छत्तीसगढ़ में नहीं बरसे बादल, आगे भी बारिश के आसार कम

ऑटो वालों ने रॉड से डीएसपी के सिर पर हमला किया. इससे डीएसपी बेहोश होकर जमीन पर गिर गया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. तब तक सभी ऑटो चालक वहां से भाग निकले थे. डीएसपी खून से लथपथ बेहोशी के हालत में सड़क पर पड़े थे. पुलिस ने उसे सिम्स में भर्ती कराया. इस मामले में कोतवाली पुलिस ने देर रात तक आरोपियों की तलाश में जुटी रही. आरोपियों के खिलाफ धारा 307, 294, 323, 506 व 34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

यह वीडियो देखें-