News Nation Logo
Banner

बैरक में सहायक प्लाटून कमांडर ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर खुदकुशी की, कारणों का खुलासा नहीं

छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (सीएएफ) के एक अधिकारी ने दंतेवाड़ा जिले में अपनी सर्विस राइफल से गोली मारकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.

Bhasha | Updated on: 11 Aug 2019, 12:42:38 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (सीएएफ) के एक अधिकारी ने दंतेवाड़ा जिले में अपनी सर्विस राइफल से गोली मारकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने रविवार को यह जानकरी दी. पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने बताया कि रायपुर से लगभग 400 किलोमीटर दूर दंतेवाड़ा में अपनी बैरक में शनिवार की रात सीएएफ की 9वीं बटालियन के सहायक प्लाटून कमांडर राजू गुरुंग ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली. 

यह भी पढ़ें- बार-बार शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर युवक ने लड़की को उतारा मौत के घाट, खुद को भी लगाई फांसी

उन्होंने बताया कि जब उनके साथियों ने बंदूक की आवाज सुनी, तो वे उनके बैरक में पहुंचे और उन्हें खून से लथपथ पाया. पल्लव ने बताया कि गुरुंग को तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. आत्महत्या के पीछे के कारण का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- Article 370 हटने के बाद कांग्रेस नेता ने Whatsapp ग्रुप में शेयर किया अश्लील वीडियो, फिर हुआ ऐसा

उनके परिजन को घटना की जानकारी दे दी गई है. अधिकारी ने बताया कि प्रारंभिक सूचना के अनुसार, बिलासपुर जिले के अमेरी गांव के निवासी गुरुंग ने पहले भी आत्महत्या करने की कोशिश की थी, जिसके बाद उनके खिलाफ विभागीय जांच चल रही थी.

यह वीडियो देखें- 

First Published : 11 Aug 2019, 12:42:38 PM

For all the Latest States News, Chhattisgarh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Chhattisgarh Dantewada
×