logo-image

AAP Rally: बिलासपुर में विपक्ष पर बरसे केजरीवाल, कहा- राज्य को ईमानदार नेता नहीं मिला 

AAP Rally: सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ को सिर्फ घोटाले के नाम से जाना जाता है. ऐसा ही हाल पहले दिल्ली में देखने को मिलता था.

Updated on: 02 Jul 2023, 06:36 PM

highlights

  • केजरीवाल ने बिलासपुर में एक जनसभा को संबोधित किया
  • छत्तीसगढ़ को सिर्फ घोटाले के नाम से जाना जाता है: केजरीवाल 
  • केजरीवाल के साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी उपस्थित थे

बिलासपुर:

AAP Rally: छत्तीसगढ़ में इस वर्ष विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा और कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी भी मैदान में खड़ी है. आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को बिलासपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब छत्तीसगढ़ बना तो यह उम्मीद लगाई गई थी कि यहां पर तेजी से विकास होगा. भगवान ने इस प्रदेश को सब कुछ दिया मगर एक कमी छोड़ दी. राज्य को ईमानदार नेता नहीं मिला. 

राज्य में सिर्फ घोटाले होते हैं 

अरविंद केजरीवाल के कहा, पूरे छत्तीसगढ़ को सिर्फ घोटाले के नाम से जाना जाता है. ऐसा ही हाल पहले दिल्ली में देखने को मिलता था. मगर जब से आम आदमी पार्टी की सरकार बनी तब से देशभर में दिल्ली की पहचान बेहतर शिक्षा के रूप में हो रही है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम लोग बेमानी नहीं करते हैं. हम लोग न भ्रष्टाचार करते हैं. यहां की सरकार की नीयत खराब है. हमारी नीयत में खोट नहीं है. 

ये भी पढ़ें : Ajit Pawar की खुली चुनौती पर सीनियर पवार का पलटवार, शरद बोले- असली NCP उनके साथ

भगवंत मान भी थे मौजूद

इस महारैली में सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी उपस्थित थे. 'आप' ने राज्य में सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है. गौरतलब है कि चुनावी वर्ष में अरविंद केजरीवाल की छत्तीसगढ़ में ये दूसरी सभा थी. इससे पहले रायपुर में अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने एक जनसभा की थी. रायपुर की जनसभा में आप ने कांग्रेस और भाजपा पर जमकर हमला बोला था. इस मौके पर केजरीवाल ने जनता से अपील की थी कि एक मौका 'आप' को भी दिया जाना चाहिए. 

जनसभा में पार्टी का विजन रखा

अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान ने बिलासपुर की जनसभा में पार्टी का विजन रखा. सीएम ने कहा कि वे मुफ्त बिजली, फ्री शिक्षा का समर्थन करते हैं. केजरीवाल ने कहा कि अभी भगवंत मान सरकार को मात्र एक साल हुए हैं और राज्य में बिजली फ्री दी जा रही है. उन्होंने कहा कि 20 सालों में अगर आपकी पार्टियां काम करतीं थी तो हर गांव में स्कूल खुल जाते.