logo-image

बार-बार शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर युवक ने लड़की को उतारा मौत के घाट, खुद को भी लगाई फांसी

घटना के वक्त किशोरी घर में अकेली थी. उसी वक्त आरोपी मृतक वहां पहुंचा और मारकर भाग गया.

Updated on: 10 Aug 2019, 09:58 AM

नई दिल्ली:

राजधानी रायपुर के आरंग इलाके में एक किशोरी की हत्या कर युवक ने खुद को फांसी लगा ली. शुक्रवार को यह घटना हुई, जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना के वक्त किशोरी घर में अकेली थी. उसी वक्त आरोपी मृतक वहां पहुंचा और मारकर भाग गया. युवक की जब तलाश शुरू हुई, तो राखी में एक युवक की लाश लटके होने की सूचना मिली. मौके पर जाकर जब देखा गया, तो वही युवक निकला, जिस पर किशोरी की हत्या का आरोप था. आरंग थाने में हत्या के आरोप में मृतक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ की बच्ची ने देश की महिलाओं के लिए किया ऐसा काम, जानकर होंगे हैरान

लड़की से एकतरफा प्रेम करता था युवक, कई बार भेजा था शादी का प्रस्ताव

आरंग पुलिस के मुताबिक, इलाके में रहने वाला नोहर गेंडे (22) नामक युवक इलाके की ही एक किशोरी को पसंद करता था. उसने किशोरी को कई दफा शादी का प्रस्ताव दिया, लेकिन किशोरी ने प्रस्ताव ठुकरा दिया. मृतक आरोपी ने कई बार किशोरी के घर जाने की भी कोशिश की, लेकिन वह नहीं जा सका. शुक्रवार को सुबह 9 बजे किशोरी के माता-पिता खेत चले गए. दोपहर साढ़े 3 बजे जब वह लौटे तो बेटी की लाश घर में पड़ी मिली. इस सूचना से हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ : कार्यक्रम के दौरान मंच टूटने से हुआ हादसा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की पीठ में आई चोट

पड़ोसी के बताने के बाद युवक की शुरू की गई तलाश

किशोरी की लाश देखने के बाद जैसे ही खबर पूरे इलाके में फैली, लोग मृतका के घर पहुंचे. हत्यारे के बारे में लोग पता लगा ही रहे थे कि तभी पड़ोसी ने नोहर को घर से निकलते देखने की बात कही. इसके बाद नोहर पर शक हुआ और उसकी तलाश शुरू कर दी गई. आरंग पुलिस को सूचना दी गई, तो पुलिस ने फौरन पंचनामा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. इसी दौरान पुलिस को नोहर की लाश राखी के जंगलों में लटकी होने की सूचना मिली. राखी पुलिस भी मौके पर पहुंची. लाश को उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है.

यह वीडियो देखें-